तो करीना कपूर की इस फोटो के बाद फैली प्रेग्नेंसी की अफवाह, फैन्स ने नोटिस किया ‘बेबी बंप’

करीना कपूर इस वक्त अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं। उनके साथ सैफ अली खान, तैमूर और जेह हैं। इस बीच खबर फैली कि करीना कपूर तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद उन्होंने सफाई दी।

करीना कपूर इस वक्त अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं। उनके साथ सैफ अली खान, तैमूर और जेह हैं। करीना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर वहां से कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच खबर फैली कि करीना कपूर तीसरी बार  प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने एक पोस्ट लिखकर साफ कर दिया किया ये सब महज अफवाह है और वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। वह अपना अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। दरअसल करीना की एक फोटो वायरल होने के बाद ये अफवाह फैली थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।

करीना की वायरल तस्वीर

 

करीना की जो तस्वीर वायरल हुई वो लंदन से है जिसे उनके कई फैन पेज और पपराजी अकाउंट से शेयर किया गया। करीना और सैफ अपने एक दोस्त के साथ दिखे। उसके बगल मे सैफ खड़े थे और उसके बाद करीना थीं। करीना को देखा जा सकता है उन्होंने ब्लैक टॉप और व्हाइट ट्राउजर पहना हुआ है।

फैन्स के कमेंट्स

 

सोशल मीडिया पर जैसे ही तस्वीर आई फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। फैन्स पूछने लगे कि क्या वह तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं। कई फैन्स इसे गुड न्यूज मानकर बधाइयां भी देने लगे तो कुछ यूजर्स ने बताया कि ये फोटोशॉप पिक्चर है।

करीना कपूर ने दी सफाई

 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बाद करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘ये पास्ता और वाइन है गाइज… शांत रहो… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं… उफ्फ… सैफ कह रहे हैं वह पहले ही हमारे देश की जनसंख्या में ज्यादा ही योगदान दे चुके हैं… एंजॉय… KKK.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *