जब टॉयलेट की लाइन में खड़े थे विक्रांत मैसी तब आया था पहले शो का ऑफर, जानें फिर क्या किया था एक्टर ने

विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले टीवी में काम किया था। विक्रांत का पहला शो धूम मचाओ धूम था। अब विक्रांत ने बताया कि जब उन्हें पहला शो ऑफर हुआ था तब वह किस सिचुएशन में थे।

विक्रांत मैसी इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। बॉलीवुड फिल्मों से पहले विक्रांत ने टीवी में काम किया और कई सुपरहिट शोज दिए। अब विक्रांत फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। अब हाल ही में विक्रांत ने बताया कि कब और कहां उन्हें पहला ब्रेक मिला था। बता दें कि विक्रांत ने साल 2007 में टीवी डेब्यू किया था। उन्होंने सबसे पहले डिज्नी चैनल के शो धूम मचाओ धूम में काम किया जहां उन्होंने आमिर हसन का किरदार निभाया था। तो अब विक्रांत ने बताया कि जब उन्हें सबसे पहले काम को लेकर ऑफर आया था तब वह किस सिचुएशन में थे।

मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में विक्रांत ने कहा, ‘जब मुझे पहले शो का ऑफर आया था तब मैं मुंबई के एक रेस्टोरेंट के वॉशरूम में जाने के लिए लाइन में लगा था। मुझे एक महिला का कॉल आया था और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप एक्टिंग करना चाहते हैं। मैंने उन्हें हां कहा और फिर उन्हंने मुझे उनके ऑफिस बुलाया। उन्होंने मुझे कहा कि मुझे एक एपिसोड के लिए 6 हजार रुपये मिलेंगे और मुझे महीने में 4 एपिसोड शूट करने होंगे। मैंने तुरंत हिसाब लगाया कि मुझे महीने में 24 हजार रुपये मिलेंगे। मैंने कहा हां मुझे मंजूर है। मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहता था। ऐसा नहीं है कि मैंने पैसों का अमाउंट सुनकर इस इंडस्ट्री में कदम रखा।’

बता दें कि धूम मचाओ धूम के बाद विक्रांत ने धर्म वीर, बालिका वधु, बाबा ऐसो वर ढूंढो जैसे शोज में काम किया। इसके बाद साल 2013 में विक्रांत ने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा से बॉलीवुड डेब्यू किया। फिर वह दिल धड़कने दो, ए डेथ इन द गुंज, लिप्सटिक अंडर माई बुर्का, हाफ गर्लफ्रेंड, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, लव होस्टल जैसी फिल्मों में काम किया है।

अब विक्रांत फिल्म मुंबईकर में नजर आने वाले हैं जिसमें विजय सेतुपति भी हैं। संतोष सिवन द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म तमिल फिल्म मानग्राम का रीमेक है। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *