खूबसूरती में अपनी मां से भी दस कदम आगे निकलीं सलमान खान की भांजी अलीजेह, अनन्या पांडे की बहन की शादी में लूट ली पूरी महफिल

सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री भले कभी फिल्मी पर्दे पर नजर न आई हों, लेकिन वह अक्सर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इतना ही नहीं अलवीरा के साथ उनकी बेटी यानी सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी बेहद खूबसूरत हैं

नई दिल्ली: 

सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री भले कभी फिल्मी पर्दे पर नजर न आई हों, लेकिन वह अक्सर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इतना ही नहीं अलवीरा के साथ उनकी बेटी यानी सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी बेहद खूबसूरत हैं. और उनकी खूबसूरती हर दिन बढ़ती जा रही है. अलीजेह अब अपनी मां को भी खूबसूरती में मात देने लगी हैं. इसका ताजा उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलवीरा और अलीजेह अग्निहोत्री का एक वीडियो शेयर किया है. गुरुवार को मां-बेटी मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट हुईं. इस दौरान अलवीरा और अलीजेह अग्निहोत्री  इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. वीडियो में अलीजेह को व्हाइट साड़ी में देखा जा सकता है. वहीं उनी मां अलवीरा लहंगे में नजर आ रही हैं. वीडियो में अलवीरा और अलीजेह अग्निहोत्री पैपराजी के कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर अलवीरा और अलीजेह अग्निहोत्री का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इनका यह वीडियो अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की शादी का है. शादी का यह इवेंट मुंबई के होटल ताज में हो रहा है. फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर अलीजेह अग्निहोत्री की खूबसूरती की तारीफ की है. अलीजेह नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सौमेंद्र पाधी की आगामी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. निर्देशक पाधी को उनके  कल्ट शो जामताड़ा 1 और 2 के लिए जाना जाता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *