कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ की नई रिलीज डेट आई सामने, फैन्स को करना होगा लंबा इंतजार

भूल भुलैया 2 के बाद से ही फैन्स एक बार फिर अपने चहेते स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटिड हैं, लेकिन अब उनका इंतजार बढ़ गया है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शहाजादा की नई रिलीज डेट आई है।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों इन दिनों भूल भुलैया 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। एक ओर जहां अब भी फैन्स भूल भुलैया की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कार्तिक के सोशल मीडिया से भी दिख रहा है कि कार्तिक पर अब भी फिल्म का खुमार चढ़ा हुआ है। भूल भुलैया 2 के बाद से ही फैन्स एक बार फिर अपने चहेते स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटिड हैं, लेकिन अब उनका इंतजार बढ़ गया है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म शहाजादा की नई रिलीज डेट सामने आई है।

क्या है शहजादा की नई रिलीज डेट
क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में तरण ने शहजादा की नई रिलीज डेट की जानकारी दी है। तरण ने अपने ट्वीट में बताया है कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा, 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के निर्देशक रोहित धवन हैं।

अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक
बता दें कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहज़ादा’ में पहली बार निर्देशक रोहित धवन के साथ काम करते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहजादा, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ही कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही परेश रावल और रोनित रॉय भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। शहजादा के अलावा आर्यन के खाते में फ्रेडी भी शामिल हैं।

कार्तिक आर्यन की फीस
इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था। कार्तिक के मोनोलॉग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। स्कूपवूप की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्यार का पंचनामा के लिए कार्तिक को 1.25 लाख रुपये मिले थे, जबकि भूल भुलैया 2 के लिए 15 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *