करिश्मा तन्ना की स्ट्रेट पिंक कुर्ती फेस्टिव सीजन के लिए है बेस्ट, स्टाइल में देगी हर किसी को मात

Karishma Tanna Pink Kurti: गुलाबी रंग की खूबसूरत स्ट्रेट पिंक कुर्ती में करिश्मा तन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कुर्ती के मैचिंग का दुपट्टा और प्लाजो के करिश्मा ने अपने लुक से फेस्टिव वाइब्स दी हैं।

हर साल की तरह इस बार भी बप्पा का स्वागत बी-टाउन में जोरों शोरों से हुआ है। अधिक्तर सेलेब्स के घरों में बप्पा विराजमान हो गए हैं। ऐसे में सिलेब्स बप्पा के साथ अपने लुक्स को भी शेयर कर रहे हैं। ऐसे में टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें सजावट के साथ बप्पा के दर्शन कराए। वहीं अगले पोस्ट में उन्होंने अपने खूबसूरत फेस्टिव लुक को शेयर किया है।

करिश्मा तन्ना इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ नया शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर अपना ट्रेडिशनल लुक शेयर किया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

फुल स्लीव्स और बंद कॉलर डिजाइन में क्लासिक लुक

करिश्मा तन्ना ने फैशन डिजाइनर हाउस बृह के लिए म्यूज की भूमिका निभाई और डिजाइनर हाउस के कलेक्शन से गुलाबी एथनिक वियर को चुना। गुलाबी रंगे के इस सुट में फुल स्लीव्स और बंद कॉलर वाला डिजाइन है। जो क्लासिक लुक देने में मदद कर रहा है।
मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे ने बढ़ाया आकर्षण

एक्ट्रेस नेन कुर्ती को गुलाबी रंग के मैचिंग प्लाजो की एक जोड़ी के साथ पेयर किया है। जिसमें एंकल पर सुनहरे रेशम के धागों में कढ़ाई की गई है। जो इसे काफी प्यारा लुक दे रहा है। वहीं मैचिंग गुलाबी दुपट्टे के साथ बॉर्डर पर गोल्डन जरी डिटेलिंग है। करिश्मा के इस लुक से आपको भी पूरी तरह फेस्टिव वाइब्स मिलेंगी।

ऑक्सीडाइज्ड जूलरी ने बढ़ाई सुंदरता

संगीता बूचरा के कलेक्शन से करिश्मा ने  ऑक्सीडाइज्ड जूलरी को कैरी किया है। जिसमें सिल्वर चोकर नेकपीस और ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर झुमके में और हाथों में प्यारी सी रिंग के साथ करिश्मा ने लुक दिन के मुताबिक एक्सेसराइज किया है।

लहराते बालों संग किया सिंपल मेकअप

करिश्मा को फैशन स्टाइलिस्ट श्रुति गुप्ता ने स्टाइल किया है। लुक में उनके बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ लहराते कर्ल में खुला छोड़ा है। इसके अलावा करिश्मा ने मेकअप में न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा से लदी पलकें, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड को लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *