एक ही लड़के को पसंद करती थीं अनन्या पांडे और सारा अली खान, सारा ने दे डाली थी धमकी !

कॉफी विद करन में अनन्या पांडे ने सारा अली खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. धमकी सुनकर आप भी कहेंगे ऐसी क्या बात थी.

नई दिल्ली: 

करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ का लेटेस्ट एपिसोड आ गया है. सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ इस एपिसोड में कई खुलासे हुए. इनमें से एक था जब अनन्या ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने धमकी दी थी. क्योंकि दोनों एक ही लड़के में इंट्रेस्टेड थे.

जब सारा अली खान और अनन्या पांडे को एक ही लड़के में दिलचस्पी थी

चैट के दौरान सारा ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में किसी से भी अनरियल उम्मीदें नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी से यह कहने की उम्मीद नहीं कर रही हैं कि ‘मैं उस लड़के को नहीं देखूंगी जो तुम्हें पसंद हो या मैं वह फिल्म नहीं करूंगी जिसमें तुम्हारा इंट्रेस्ट हो.’ तभी अनन्या ने करन को बताया कि उन्हें सारा ने धमकी दी थी. दरअसल सारा को ऐसा लगा कि अनन्या का इंट्रेस्ट उसी लड़के में था जिसमें उनकी दिलचस्पी थी.

अनन्या ने कहा, “सारा ने मुझे कई मौकों पर धमकी देते हुए कहा है कि अगर तुमने इसकी तरफ देखा तो मैं तुम्हें पीटूंगी.” याद न आने पर सारा ने उससे पूछा ‘कौन’? उसने यह भी पूछा कि क्या यह उसके लिए काम करता है. “यह काम कर गया है. मैंने यह धमकी सुनी.” अनन्या ने जवाब दिया. अनन्या ने भी कहा, “मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन उसने मुझे धमकी दी.”

शो में सारा और अनन्या ने अपने पुराने रिश्तों के बारे में भी खुलकर बात की. करन ने उनसे सीधे एक्टर कार्तिक आर्यन के बारे में पूछा. उन्होंने सवाल किया कि क्या एक-दूसरे के साथ फ्रेंडली रहना आसान है. यह देखते हुए कि वे एक बार एक ही लड़के को डेट कर चुके हैं. सारा ने कहा, “मैं ऐसा नहीं कहना चाहती, हां, यह सब आसान है क्योंकि तब यह उससे थोड़ा छोटा और कम लगता है. यह हमेशा आसान नहीं होता. जब आप किसी के साथ शामिल होते हैं चाहे वह दोस्त हो, प्रोफेशनल लेवल पर, रोमांटिक तरीके से, खासकर अगर मैं हूं, तो मैं जुड़ती हूं और खुद को इन्वेस्ट करती हूं. ऐसा नहीं है कि इसका आप पर असर नहीं पड़ता है लेकिन आखिर आपको उससे आगे बढ़ना होता है”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *