इस फिल्म से करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद खान डेब्यू, साउथ की ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, जिसमें साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली: 

स्टारकिड्स के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हर तरफ हो रही है. जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान द आर्चीज में नजर आएंगी तो वहीं अब आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, जुनैद खान महाराज के साथ डेब्यू करने वाले हैं, जिसमें जयदीप अहलावत, श्रावरी और साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आने वाली हैं. जुनैद खान की महाराज का निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया है, जिनकी आखिरी फिल्म हिचकी ग्लोबल हिट रही थी. वहीं उनकी यह फिल्म कितना धमाल मचाती है. यह देखना दिलचस्प होगा.

महाराज की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो 1800 के दशक में सेट की गई एक अविश्वसनीय डेविड बनाम गोलियथ कहानी है. इसमें  बताया गया है कि कैसे एक नियमित व्यक्ति, पेशे से पत्रकार समाज के एक शक्तिशाली रोल-मॉडल को अपनाता है, जिसे कई लोग जनता का मसीहा जानते हैं. निडर रिपोर्टर समाज की नींव को हिला देने वाली घटनाओं की एक सीरीज को उजागर करता है.

साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी, जयेशबाई जोरदार, 100 परसेंट कढहल, गोरिल्ला और निशाबध्धम में  शालिनी पांडे नजर आ चुकी हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं अर्जुन रेड्डी की हिट साबित हुई है. जुनैद खान की बात करें तो आमिर खान के बेटे फिल्मी दुनिया में भले ही नजर नहीं आए हैं. लेकिन कई इवेंट्स पर उन्हें काफी नोटिस किया गया है. वहीं उनके डेब्यू को देखने का फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *