इस फिल्म के बाद एक्टिंग छोड़े देंगे रजनीकांत! साउथ के इस नामी फिल्ममेकर ने दी चौंकाने वाली जानकारी

रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार हैं. उनकी दीवानगी के क्या कहने. लेकिन कहा जा रहा है कि लोकेश कनगराज केस साथ आ रही फिल्म, उनकी आखिरी मूवी हो सकती है.

नई दिल्ली: 

रजनीकांत साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी दीवानगी देखते ही बनती है. उनके फैन्स उनकी फिल्मों का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके लुक, स्टाइल और एक्टिंग को देखकर तो सिनेमाघरों में जमकर तालियां बजाते हैं और अपने चहेते सितारे के साथ जुड़े हर इमोशन का भरपूर लुत्फ उठाते हैं. लेकिन रजनीकांत को लेकर कुछ ऐसी खबर आ रही है जिो उनके फैन्स को चौंका सकती है. हाल ही में खबर आई है कि रजनीकांत लोकेश कनगराज के साथ जो फिल्म कर रहे हैं, वह उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है.

हाल ही में तमिल के जाने-माने फिल्ममेकर मिस्किन ने चौंकाने वाली जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि रजनीकांत अपनी 171वीं फिल्म के लिए विक्रम फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ नजर आएंगे. उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है. हालांकि ऐसा कन्फर्म नहीं है. उन्होंने बताया था कि रजनीकांत ने खुद लोकेश को अप्रोच किया थआ और उनके साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई थी. विक्रम जैसी फिल्म बना चुके और लियो बना रहे लोकेश कनगराज के साथ रजनीकांत की जुगलबंदी देखने लायक होगी.

रजनीकांत के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसमें जेलर और लाल सलाम शामिल हैं. जेलर को नेलसन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें रजनीकांत के साथ शिवा राजकुमार, तमन्ना और रम्या कृष्णन नजर आएंगे. जबकि लाल सलाम में रजनीकांत का कैमियो है. इस फिल्म को उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत डायरेक्ट कर रही हैं. रजनीकांत को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग पांच दशक हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *