इन एक्ट्रेसेस ने किया है अपने ससुर के साथ काम, एक ने तो फिल्म में किया है रोमांस

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने फिल्मी परिवार में शादी की और यही वजह है कि वह कई पॉपुलर एक्टर्स की बहू बनीं। कुछ एक्ट्रेसेस ने तो अपने ससुर के साथ फिल्मों में काम भी किया है।

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने फिल्मी परिवार में शादी की है और यही वजह है कि कई एक्ट्रेसेस, कुछ एक्टर्स की बहू भी हैं। इतना ही नहीं कुछ एक्ट्रेसेस ने तो अपने ससुर के साथ काम भी किया है। कुछ ने शादी से पहले काम किया तो वहीं एक एक्ट्रेस ने तो ससुर के साथ रोमांटिक फिल्म में भी काम किया है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट से लेकर ऋषि कपूर तक शामिल हैं। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में इनके काम को काफी पसंद किया गया है। तो चलिए बताते हैं आपको किन एक्ट्रेसेस ने किया है अपने ससुर के साथ काम, वहीं कौन है वो एक्ट्रेस जिसने ससुर के साथ की है रोमांटिक फिल्म।

ऐश्वर्या राय बच्चन- अमिताभ बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुर जी हैं एक्टर अमिताभ बच्चन। ऐश्वर्या और अमिताभ ने साथ में कई फिल्में की हैं जिसमें क्यों हो गया न, मोहब्बतें शामिल हैं। हालांकि एक फिल्म के गाने में बिग बी ने, ऐश्वर्या के साथ फ्लर्ट भी किया। वो फिल्म थी बंटी और बबली और इसके गाने कजरा रे में बिग बी और अभिषेक, ऐश्वर्या के साथ नजर आए थे। हालांकि ये गाना अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से पहले का है।

नीतू कपूर-शशि कपूर

नीतू कपूर और शशि कपूर ने साथ में कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। रिश्ते से शशि, नीतू के चाचा ससुर लगते हैं। दोनों का एक रोमांटिक गाना कह दूं तुम्हें काफी पॉपुलर और हिट है। दोनों ने साथ में एक और एक ग्यारह, काला पानी और दीवारी जैसी फिल्मों में काम किया है।

सामंथा रुथ प्रभु-नागार्जुन

सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में  नागा चैतन्य से शादी की थी जिसके बाद वह सुपरस्टार नागार्जुन की बहू बन गई थीं। सामंथा ने नागार्जुन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म राजू गरी गधी 2 फिल्म में काम किया है। खैर अब सामंथा और नागा का तलाक हो गया है तो नागार्जुन भी अब उनके ससुर नहीं हैं।

आलिया-ऋषि कपूर

आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की बहू हैं। ऋषि कपूर अपने जिंदा रहते आलिया और रणबीर की शादी करवाना चाहते थे। उनका ये सपना तो पूरा तो हुआ, लेकिन उनके जाने के बाद। आलिया ने ऋषि कपूर के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर और कपूर एंड संस में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *