आलिया भट्ट-रणबीर कपूर नहीं चाहते कोई भी सेलेब या मेहमान आए बेटी से मिलने, जानें क्यों

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में पैरेंट्स बने हैं और दोनों अपनी लाइफ की इस नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही वे अपनी बेटी को लेकर भी काफी प्रोटेक्टिव हैं और इसके लिए कई नियम बनाए हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। रविवार को आलिया ने बेटी को जन्म दिया। आज आलिया अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। वह बेटी को लेकर घर आ गई हैं। फैंस बेटी की फोटो देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि आलिया और रणबीर ने अपने बेटी के लिए कुछ नियम बनाए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लोगों से मिलवाना नहीं चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि कोई भी सेलिब्रिटी दोस्त या रिश्तेदार आएं। दरअसल, परिवार वाले नहीं चाहते कि बेबी की फोटोज क्लिक हों। चाहे कोई दोस्त हो या परिवार वाले अगर किसी ने भी बेबी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी तो वो वायरल हो जाएगी। रणबीर और आलिया नहीं चाहते कि सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी बेबी की फोटो देखे।

क्या हैं नियम

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर की बेटी अभी छोटी है तो ऐसे में उसे इन्फेक्शन ना हो जाए तो इस वजह से वे अभी बच्ची को सभी से दूर रखना चाहते हैं। इसके साथ ही हर गेस्ट से कोविड सर्टिफिकेट नहीं मांग सकते और कोविड वायरस अभी भी है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि जब करण, लंदन से वापस आए तो वह सीधा आलिया और उनकी बेटी से मिलने नहीं गए। उन्होंने अगले दिन अपना कोविड टेस्ट करवाया और रिजल्ट का इंतजार किया। इसके बाद वह मिलने पहुंचे। अब बेबी घर आ गई है तो सिर्फ लिमिटेड लोग ही बेबी से मिल सकते हैं।

सोनी ने दिया आलिया-नातिन को लेकर अपडेट

गुरुवार को आलिया की मां सोनी राजदान से मीडिया फोटोग्राफर ने बात की और इस दौरान बताया कि उनकी बेटी और नातिन दोनों अच्छे हैं। जब बेबी होता है तो कई सारी टेंशन होती है। हम सब बस यही प्रार्थना कर रहे थे कि सब सही हो। सब सलामत रहें। इसके साथ ही सोनी ने कहा कि उनकी नातिन कुदरत का दान हैं।

सोनी से फिर पूछा गया कि क्या वह आलिया को कोई टिप देंगी तो उन्होंने कहा, हां बहुत सारे टिप्स देते रहते हैं। एक मां हूं मैं, टिप्स कैसे नहीं दूंगी, बहुत सारी टिप्स दी हैं। अब क्योंकि आलिया खुद मां बन गई हैं तो वह खुद भी चीजों को देखकर सीख लेंगी।

प्रोफेशनल लाइफ

आलिया अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा में नजर आएंगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में हैं जिसे करण जौहर डायरेक्ट करेंगे। वहीं जी ले जरा में वह प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ लीड रोल में दिखेंगी जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *