आलिया भट्ट को अप्रैल में ही प्रेग्नेंट बताने पर यूजर हुई थी बैन, अब बोली सोर्स पुख्ता था

आलिया भट्ट की शादी के चार दिन बाद ही इस यूजर ने कमेंट किया था कि मिस भट्ट प्रेग्नेंट हैं। उसने लिखा था कि उनके असिस्टेंट से यह बात लीक हुई है। अब अनबैन होने के बाद उसका कहना है कि वह सोर्स एकदम सही था

लिखा था, मिस भट्ट हैं प्रेग्नेंट

reddit forum पर 18 अप्रैल को newbee_forfun नाम की इस यूजर ने लिखा था, सुना है कि मिस भट्ट प्रेग्नेंट हैं। सोर्स एक असिस्टेंट है जो कि फ्रेंड/मेकअप आर्टिस्ट है। इस पोस्ट के बाद इस यूजर को बैन कर दिया गया था। लोगों ने इस पर काफी नेगेटिव कमेंट्स किए थे। और इसे बेसिरपैर की अफवाह बताया था। अब आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबर आने के बाद उस यूजर को फोरम पर अनबैन कर दिया गया है।

बोली पता था सोर्स पुख्ता था

यूजर ने लिखा है, हे गाइज, मुझे अनबैन कर दिया गया। मुझे क्रेडिट देने के लिए शुक्रिया। और कोई बात नहीं उस वक्त ये लोगों को सच नहीं लग रहा था। लेकिन मुझे पता है कि सोर्स एकदम सही था। अब मुझसे ज्यादा मत पूछिएगा, जब कुछ सच में पता चलेगा तो मैं बता दूंगी। लोग इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने लिखा है, ये भी बता दो लड़का है कि लड़की, वैसे डॉक्टर्स को जेंडर्स बताने की अनुमति नहीं होती पर शायद प्रिविलेज्ड लोगों को बता दिया जाता हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *