आर्मी मेजर की बेटी है छोटी बहन के साथ दिख रही लड़की, अक्षय-इरफान की रह चुकी हैं हीरोइन, चैलेंज है पहचान नहीं पाएंगे

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जो फोटो लाए हैं, उसमें आप बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री को अपनी बहन के साथ देख सकते हैं. इस तस्वीर में वे अपनी बहन के साथ दो चोटी में नजर आ रही हैं. क्या आप बता सकते हैं कि ये कौन हैं?

नई दिल्ली : 

सोशल मीडिया पर आए दिन सितारों के बचपन की फोटो वायरल होती रहती है. फैन पेज से इन फोटोज को शेयर कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दे दिया जाता है. ऐसी ही एक तस्वीर आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जो फोटो लाए हैं, उसमें आप बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री को अपनी बहन के साथ देख सकते हैं. इस तस्वीर में वे अपनी बहन के साथ दो चोटी में नजर आ रही हैं. क्या आप बता सकते हैं कि ये कौन हैं?

अगर नहीं पहचान पाए तो बता दें कि फोटो में नजर आ रही लड़की लंचबॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस निम्रत कौर हैं. निम्रत को इस फोटो में उनकी छोटी बहन रुबीना सिंह सोही के साथ देखा जा सकता है. फोटो में निम्रत बहुत ही प्यारी और मासूम लग रही हैं. बता दें, निम्रत एक आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं. निम्रत के पिता मेजर भूपेनर सिंह भारतीय सेना का हिस्सा थे. निम्रत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद कर पुरानी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

बात करें निम्रत कौर के करियर की तो सबसे पहले उन्हें कुमार सानू और अलका याग्निक के मशहूर गाने ‘तेरा मेरा प्यार’ में देखा गया था. इसके बाद निम्रत कई बड़े विज्ञापनों में दिखाई दीं. उन्होंने एशियन पेंट्स, काया स्किन क्लिनिक और कैडबरी डेरी मिल्क समेत कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया. फिल्मों में भी निम्रत अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. इरफान खान के साथ लंचबॉक्स और अक्षय कुमार के साथ एयरलिफ्ट उनकी बेहतरीन फिल्में हैं. तो कैसी लगी आपको निम्रत कौर के बचपन की फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *