आखिर किस बात पर इतना भड़क गईं जान्हवी कपूर, जिम जाते वक्त पैप पर निकाला गुस्सा, लोग बोले- इतना घमंड सही नहीं

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो आया है जिसमें फोटोग्राफरों के उनकी फोटो खींचने पर वह झल्ला जाती हैं और रिएक्ट करती हैं. जिस पर फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

नई दिल्ली : 

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की न सिर्फ खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं बल्कि एक ट्रू फैशनिस्टा भी हैं. अगर हम कहें कि जाह्नवी कपूर एक ट्रेंडसेटर हैं, तो गलत नहीं होगा. जान्हवी कपूर को अक्सर आपने हंसते, मुस्कुराते और बहुत ही पोलाइट वे में बात करते देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जाह्नवी कपूर को गुस्सा भी आता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जाह्नवी झल्लाहट भरी आवाज में कुछ कहती हुई नजर आ रही हैं. चलिए जानते हैं स्वीट सी जाह्नवी को आखिर किस बात पर गुस्सा आया.

इन दिनों जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो गुस्से में नजर आ रही हैं.  वीडियो जान्हवी के जिम जाते हुए का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी गाड़ी से उतर कर अपने जिम की तरफ बढ़ रही हैं, तभी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी उनके पीछे भागने लगती है. जाह्नवी कपूर अपनी स्पीड बढ़ा कर तेजी से जिम जाने लगती हैं, लेकिन लगातार पीछे से आ रही आवाज सुनकर झल्ला जाती हैं और पीछे पलटकर कहती हैं, ‘अंदर ही आ जाइए’.

जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को वूंपला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई कह रहा है कि जाह्नवी कपूर बहुत ही स्वीट और डाउन टू अर्थ हैं. अगर उन्हें गुस्सा आया तो कोई ना कोई वजह जरूर रही होगी होगी. वहीं एक इंटरनेट यूजर ने लिखा इतना एटीट्यूड किस बात का है, इनसे अच्छी तो साउथ की एक्ट्रेस हैं,जो विनम्रता से  बात करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *