अभिनेता शिवरंजन पर ताबड़तोड़ चली गोलियां, फिल्म डायरेक्ट करना चाहते हैं रणबीर कपूर और शाहरुख की ‘जवान’ में विजय थलापति का कैमियो!

कन्नड़ अभिनेता शिवरंजन बोलानवर पर जानलेवा हमला हुआ है। रणबीर फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं, और उनकी इच्छा है कि फिल्म को उनकी पत्नी आलिया भट्ट प्रोड्यूस करें और जवान में थलापति विजय का कैमियो होगा!

कन्नड़ अभिनेता शिवरंजन बोलानवर (Shivaranjan Bolannavar) पर जानलेवा हमला हुआ है। शिवरंजन परअज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, हालांकि अभिनेता सुरक्षित हैं। वहीं दूसरी ओर शमशेरा (Shamshera) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि वो फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं, और उनकी इच्छा है कि फिल्म को उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt)प्रोड्यूस करें। इसके अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का कैमियो हो सकता है।

कन्नड़ अभिनेता शिवरंजन बोलानवर पर हमला
कन्नड़ अभिनेता शिवरंजन बोलानवर पर कुछ अज्ञात लोगों ने बेलगावी में गोलियां चला दीं। हालांकि अच्छी बात ये रही कि अभिनेता हमले में बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘अभिनेता निशाने पर थे लेकिन वह सुरक्षित हैं। हमलावरों की तलाश जारी है।’ उन्होंने बताया कि अभिनेता अपने माता-पिता से मिलने मंगलवार की रात बैल्होंगल गए थे। अधिकारी ने कहा, ‘शिवरंजन जब दरवाजा खटखटा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार हमलावर आए और उन पर गोलियां चला दीं। हालांकि, इनमें से एक भी गोली उन्हें नहीं लगी।’ गौरतलब है कि शिवरंजन ने ‘वीर भद्र’, ‘बीसी रक्त’, ‘आता हुदुगता’, ‘अमृता सिंधु’ और ‘राजा रानी’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है।

फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं रणबीर कपूर
बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि वह फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणबीर कपूर का कहना है कि वह एक फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं, और इस फिल्म को आलिया भट्ट प्रोड्यूस कर सकती हैं। रणबीर कपूर ने कहा, ‘मैंने अनुराग बसु के साथ मिलकर जग्गा जासूस को प्रोड्यूस किया था, मेरे पास कोई एक्सपीरियंस नहीं था। मैंने उस फिल्म को एक अभिनेता के तौर पर प्रोड्यूस किया था। इसलिए अभी तक मैंने निर्माता के तौर पर काम नहीं किया है, लेकिन हां मैं हमेशा से एक फिल्म निर्देशित करना चाहता हूं।मैंने इस लॉकडाउन में एक स्टोरी भी लिखी है। कहानी मुझे काफी पसंद आई, लेकिन मुझे लिखना नहीं आता। इसलिए मैं अपनी स्टोरी को लोगों के साथ शेयर करूंगा और उनके साथ एक फिल्म बनाउंगा। प्रोडक्शन से ज्यादा मैं निर्देशन करना चाहता हूं। मेरी पत्नी आलिया एक बहुत अच्छी प्रोड्यूसर है, तो हो सकता है कि वो मेरी फिल्म प्रोड्यूस करे।’

शाहरुख की फिल्म जवान में कैमियो करेंगे थलापति विजय !
दक्षिण भारतीय अभिनेता थलापति विजय, शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान ,निर्देशक एटली कुमार की अगली फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि थलापति विजय जो एटली और शाहरुख खान, दोनों के दोस्त हैं, फिल्म जवान में एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में थलापति विजय का एक छोटा-सा किरदार होगा, जिसके लिए वह कोई पैसा नहीं लेंगे। थलापति विजय ‘जवान ‘ के लिए केवल एक दिन की ही शूटिंग करेंगे, इसलिए वह पैसे नहीं ले रहे हैं क्योंकि शाहरुख और एटली दोनों ही उनके अच्छे दोस्त हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म जवान में शाहरुख  डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं, नयनतारा फिल्म में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म जवान 2 जून 2023 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *