अगर इन एक्टर्स ने कर दी होती ‘हां’ तो DDLJ के राज नहीं होते शाहरुख और बजरंगी भाईजान में मुन्नी को सरहद पार नहीं छोड़ते सलमान

इंडियन सिनेमा में ऐसे कई सारे स्टार हैं जिन्होंने सिंपल स्टोरी या डेट्स की कमी के चलते मूवीज को छोड़ दिया और बाद में यह फिल्में ऐसी गजब हिट हुई कि यह एक्टर्स भी अब पछताते होंगे.

नई दिल्ली: 

किसी भी फिल्म में स्टारकास्ट को सेलेक्ट करने से पहले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कई फिल्मी सितारों के चक्कर लगाते हैं, जिनमें से कुछ एक्टर्स तो तुरंत मूवी के लिए हां कर देते हैं, लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो कभी समय की कमी के चलते तो कभी स्टोरी पसंद ना आने के कारण मूवी को रिजेक्ट कर देते हैं. लेकिन कई बार बाद में ये फिल्में ऐसा धमाल मचाती हैं कि देखकर यकीनन वो एक्टर्स भी पछताते होंगे कि पहले उन्होंने इन फिल्मों को हां क्यों नहीं किया. आज हम आपको बताते हैं इंडियन सिनेमा के ऐसे पांच कलाकारों के बारे में जिन्होंने बड़ी-बड़ी फिल्मों को लात मार दी.

सलमान खान की फेमस फिल्म बजरंगी भाईजान ने 960 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फिल्म सलमान खान से पहले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को ऑफर की गई थी. हालांकि, अल्लू अर्जुन को इस फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई थी, जिसके चलते उन्होंने कबीर खान के डायरेक्शन में बनी बजरंगी भाईजान को पहले ही ना कर दिया. फिर भाईजान ने फिल्म में चार चांद लगा दिए और फिल्म हो गई सुपर सुपरहिट.

भारतीय सिनेमा में सबसे हिट फिल्मों में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का नाम शामिल है, जिसमें शाहरुख खान और काजोल के रोमांस को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म को पहले बॉलीवुड के नवाब पटौदी यानी कि सैफ अली खान को ऑफर किया गया था, लेकिन डेट्स की कमी के चलते उन्होंने इस फिल्म को ना कर दिया और फिर ये फिल्म शाहरुख खान ने की और इतिहास रच दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *