हाथ में ड्रिंक लिए कपिल शर्मा ने जमाई ऐसी महफिल कि आमिर खान भी बजाने लगे ताली, वीडियो पर लोगों ने जमकर किए कमेंट

कपिल शर्मा और आमिर खान का एक अनदेखा वीडियो अर्चना पूरन सिंह द्वारा शेयर किया गया है, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: 

कपिल शर्मा अपने टीवी शो से फैंस को गुदगुदाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं इस बार उनका किसी शो का नहीं बल्कि  आमिर खान के घर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैरी ऑन जट्टा 3 और द कपिल शर्मा शो की टीमों के साथ महफिल जमाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अर्चना पूरन सिंह के इंस्टाग्राम वीडियो में  आमिर खान, कपिल शर्मा, सोनम बाजवा, कविता कौशिक और कीकू शारदा सहित कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में आमिर के घर पर कपिल शर्मा, गुलाम अली का मशहूर गाना हंगामा है क्यों बरपा गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं साथ में म्यूजिक भी बज रहा है. इस पर आमिर खान को कपिल के साथ गाते हुए देख मुस्कुराते और ताली बजाते हुए देखा जा सकता है. वहीं अर्चना पूरन सिंह भी हूटिंग करती हुई दिख रही हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “दशकों बाद #rajahhindustan आमिर के साथ. गर्मजोशी से मिलने और पुरानी यादों को शेयर करने ने वर्षों की दूरी को मिटा दिया. आपके घर पर, आमिर इस प्यारी शाम के लिए एक बड़ा धन्यवाद बहुत जरूरी है.” ! आप अब पहले से कहीं ज्यादा मज़ेदार हो गए हैं … ज्ञान और शरारत से भरपूर उस रात की लंबी चैट और मज़ेदार कहानियों को पसंद किया !!” शुक्रिया ऑल टाइम फेवरेट गाना हंगामा है क्यूं… थोड़ी सी जो पी ली है गाने के लिए कपिल शर्मा. भले ही आपके हाथ में ड्रिंक सिर्फ नींबू पानी. कैरी ऑन जट्टा 3 की रिलीज के लिए चीयर्स…’

पोस्ट पर रिएक्शन फैंस ही नहीं कपिल शर्मा ने भी दिया. उन्होंने लिखा, “कितनी खूबसूरत शाम थी. इन खूबसूरत यादों को कैद करने के लिए धन्यवाद अर्चना मैम.” गौरतलब है कि इससे पहले कॉमेडियन ने आमिर खान के साथ इस खास शाम की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनकी वाइफ गिन्नी चथरथ भी नजर आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *