सलमान खान की इस एक्ट्रेस के खराब एटीट्यूड ने मेर्कस की नाक में किया दम, अब हो गईं साउथ की बिग बजट फिल्म से बाहर

बॉलीवुड के कई सितारे जिनती अपनी खास एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उतने ही अपने एटीट्यूड को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इनमें कई एक्ट्रेस के नाम भी शामिल हैं. बहुत सी एक्ट्रेस को अपने खराब एटीट्यूड के कारण फिल्मों तक से हाथ धोना पड़ जाता है.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के कई सितारे जिनती अपनी खास एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उतने ही अपने एटीट्यूड को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इनमें कई एक्ट्रेस के नाम भी शामिल हैं. बहुत सी एक्ट्रेस को अपने खराब एटीट्यूड के कारण फिल्मों तक से हाथ धोना पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ सलमान खान की एक एक्ट्रेस के साथ हुआ है. जिसके खराब एटीट्यूड के कारण साउथ की बिग बजट की फिल्म से हाथ धोना पड़ा है. सलमान खान की इस एक्ट्रेस का नाम पूजा हेगड़े है.

पूजा हेगड़े बीते दिनों सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने लीड एक्ट्रेस का रोल किया है. हालांकि कमजोर कहानी के चलते फिल्म किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप हो गई, लेकिन अब पूजा हेगड़े अपने खराब एटीट्यूड के कारण सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस जल्द सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम में नजर आने वाली थीं, लेकिन पूजा हेगड़े के खराब एटीट्यूड की वजह से मेकर्स ने उन्हें फिल्म से निकल दिया है.

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि अभिनेत्री पूजा हेगड़े इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं, लेकिन न तो अभिनेत्री और न ही फिल्म टीम ने इन अफवाहों की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है. फिल्म गुंटूर करम का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास कर रहे हैं. इस फिल्म में महेश बाबू के साथ दिग्गज अभिनेता जगपति बाबू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें हैं कि त्रिविक्रम पूजा हेगड़े की जगह संयुक्ता को कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं, जो विरुपाक्ष में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *