शिल्पा शेट्टी लंदन में समर वेकेशन के ले रही हैं मजे, संडे बिंज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

इस बार, शिल्पा शेट्टी ने संडे बिंज के मजे लिए, लेकिन इस बार उनके इस संडे बिंज में कुछ हेल्दी और टेस्टी फूड आइटम्स भी शामिल थे.

शिल्पा शेट्टी इन दिनों समर वेकेशन को एंज्वाए कर रही हैं. फिलहाल वो इन दिनों लंदन में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. लंदन में वो खूबसूरत जगहों पर घूमी और इस वेकेशन में और एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था बेहतरीन खाना. अपनी ट्रेडमार्क स्टाइल में, शिल्पा शेट्टी ने लंदन में एक स्वादिष्ट संडे बिंज के मजे लिए. हालांकि, गूई डेसर्ट और टेस्टी चीज के साथ उन्होंने संडे बिंज में हेल्दी फूड के भी मजे लिए.

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”संडे फ्रूट बिंज.” इस क्लिक में, हम एक्ट्रेस को एक फ्रूट स्टाल के साथ सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं, जिसमें बहुत सारे फ्रूट्स नजर आ रहे हैं. इस स्टाल पर तरबूज, अनार, जामुन और फलों की स्मूदी भी थी. शिल्पा ने अपने फॉलोवर्स से पूछा,”किसने कहा कि हेल्दी टेस्टी नहीं हो सकता.

यह कोई पहला फूड पोस्ट नहीं है जिसे शिल्पा शेट्टी ने अपने लंदन वेकेशन से शेयर किया है. इससे पहले भी वह लंदन के एक फार्महाउस में स्ट्रॉबेरी तोड़ती नजर आई थीं. क्लिप में उनके साथ उनका बच्चा वियान और समिशा भी नजर आए थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “स्ट्राबेरी तोड़ते हुए खुश हो रही हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *