‘लाल सिंह’ को बायकॉट से नहीं पड़ेगा खास फर्क? रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा चुकी है फिल्म!

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: आपको बता दें कि आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले ही 160 करोड़ रुपये की कमाई कर चुके हैं। फिल्म का कुल बजट 180 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ लगातार सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना कर रही है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम आ रहा है जिसकी वजह से माना जा रहा था कि फिल्म अपनी लागत भी शायद ही निकाल पाए। हालांकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने यहां पर एक दाव ऐसा चला था जिसके बारे में शायद अभी ट्रोल्स को नहीं पता होगा।

बायकॉट के बावजूद प्रॉफिट में है LSC?
सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए फिल्म अभी तक तकरीबन 40 करोड़ रुपये कमा चुकी है। माना जा रहा है कि ये बहुत आसानी से एक हफ्ते में 50 करोड़ रुपये कमा लेगी। लेकिन क्योंकि फिल्म का बजट ही 180 करोड़ रुपये है, तो ऐसे में कमाई के मामल में इसे लंबा सफर तय करना होगा। लेकिन वो ट्रिक क्या है जिसके जरिए आमिर पहले ही अच्छी खासी कमाई कर चुके हैं?

पहले ही 160 करोड़ कमा चुकी है फिल्म
आपको बता दें कि आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले ही 160 करोड़ रुपये की कमाई कर चुके हैं। यानि अगर आंकड़ों के आधार पर देखा जाए तो फिल्म अपनी लागत ऑलरेडी निकाल चुकी है और अभी प्रॉफिट में ही चल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 160 करोड़ रुपये में बेचे थे।

घाटे में नहीं चल रही है आमिर खान की फिल्म
अगर वायरल हो रही रिपोर्ट में दिए गए आंकड़े सही हैं तो आमिर खान ऑलरेडी प्रॉफिट में हैं और अगर उनकी फिल्म माउथ पब्लिसिटी के दम पर थिएटर्स में 3 हफ्ते भी टिक जाती है तो वह ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब हो जाएंगी। बता दें कि बायकॉट के बाद सिनेमाघरों में ज्यादा लोग नहीं पहुंच रहे हैं जिसका खामियाजा फिल्म को भुगतना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *