‘लाल सलाम’ में ‘मोईद्दीन भाई’ के लुक को देख निराश हुए फैंस, रजनीकांत की बेटी से बोले- प्लीज इसको बदल दो

एक तरफ जहां रजनीकांत के फैंस फिल्म ‘लाल सलाम’ से जुड़े उनके लुक को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म में सुपरस्टार का लुक पसंद नहीं आया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

नई दिल्ली: 

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत काफी वक्त से अपनी फिल्म ‘लाल सलाम’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस भी इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म ‘लाल सलाम’ से जुड़ा रजनीकांत का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जिसमें उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म में वह मोईद्दीन भाई का किरदार कर रहे हैं. एक तरफ जहां रजनीकांत के फैंस फिल्म ‘लाल सलाम’ से जुड़े उनके लुक को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म में सुपरस्टार का लुक पसंद नहीं आया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

फिल्म ‘लाल सलाम’ को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या डायरेक्ट कर रही हैं. ऐसे में बहुत से लोग फिल्म से जुड़े अभिनेता के लुक को बदलने की मांग कर रहे हैं. एक शख्स ने रजनीकांत को मोईद्दीन भाई के लुक में देख अपने ट्वीट में लिखा, ‘ऐश्वर्या मैम प्लीज लाल सलाम का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी निराशाजनक है. प्लीज इसको बदल दो.’ दूसरे ने लिखा, ‘लाल सलमान का पोस्टर निराशाजनक है.’ तीसरे ने लिखा, ‘औसत से भी कम पोस्टर डिजाइन.’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रजनीकांत को पोस्टर को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *