बॉलीवुड की दो हसीनाओं ने कीचड़ में क्यों लगाई डुबकी ? शक्ल पहचानना हुआ मुश्किल

बता दें कि ये दोनों एक्ट्रेसेज साथ में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.

नई दिल्ली: 

एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने हाल ही में डेड सी के बीच साइड से कुछ फोटोज शेयर कीं. इंस्टाग्राम पर शेयर एक तस्वीर में दोनों कीचड़ में लिपटीं नजर आ रही हैं. मानुषी छिल्लर ने समुद्र में डुबकी लगाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी है और सनग्लासेस लगाए हुआ हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डेड सी में तैरने से कुछ मिनट पहले. लिस्ट से एक और काम हो गया (चेक मार्क इमोजी).” पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अलाया ने तीन बंदर की इमोजी पोस्ट की. मानुषी ने जवाब दिया, “ऐ ऐ”. उन्होंने इस पोस्ट के साथ जॉर्डन लोकेशन टैग की.

अलाया ने मानुषी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अलाया ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी थी और पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही थीं. दूसरी तस्वीर में दोनों को काली मिट्टी में सना हुआ दिखाया गया है. जबकि मानुषी ने अपना चेहरा ढक लिया. अलाया ने उनकी तरफ देखा और उनके कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराईं.

अगली तस्वीर में अलाया पानी में तैरती नजर आ रही हैं. आखिरी फोटो में अलाया ने अपनी शक्ल दिखाई. अलाया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डेड सी में नैचुरल स्पा “. बता दें कि ये दोनों एक्ट्रेसेज साथ में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक दिलचस्प विलेन के रोल में हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में की गई है.

बड़े मियां छोटे मियां 

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया है. इंस्टाग्राम पर अक्षय ने टीजर वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “दिल से सैनिक, दिमाग से शैतान. हमसे रहें सावधान, हम भारत हैं!” टीजर में अक्षय और टाइगर को एक्शन से भरपूर डीमोड में दिखाया गया है क्योंकि वे अपने दुश्मन से लड़ते हैं जो भारत को बर्बाद करना चाहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *