प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही मयंक प्रकाश श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘लव हैकर्स’ में नजर आएंगी.

मयंक प्रकाश श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर स्टारर लव हैकर्स एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म है. यह फिल्म साइबर अपराध से संबंधित है, जिसने हाल ही में रूस में अपना एक महीने का शूट शेड्यूल पूरा किया है. प्रिया प्रकाश वारियर एक पीड़ित की भूमिका निभाने जा रही हैं, जो साइबर अपराधियों का शिकार हो जाती हैं. ऐसे में वह कैसे इस स्थिति से बाहर आती है, फिल्म उसके सफर पर भी फोकस करेगी.
निर्देशक मयंक श्रीवास्तव ने महामारी के बीच रूस में शूटिंग की चुनौतियों के बारे में साझा किया और उन कठिनाइयों के बारे में खुलासा किया जब टीम के अधिकांश सदस्यों को कोविड हुआ . उन्होंने कहा, “महामारी के दौरान रूस में शूटिंग करना एक वास्तविक चुनौती थी. रूस की यात्रा करने से पहले हमारे दल के 90% लोग कोविड के शिकार हो गए, इसलिए हमारे पास फिल्म की शूटिंग के लिए सीमित दल थे. यह बहुत मुश्किल था. मौसम के उतार-चढ़ाव से निपटने के लिए, कठिन मौसम के साथ अधिकतम शूट 3 डिग्री सेल्सियस से -2 डिग्री सेल्सियस के बीच किया गया था और भाषा भी एक बाधा थी”.

उन्होंने आगे कहा, “मैं, मेरी एक अभिनेत्री और चालक दल के 2 सदस्य मॉस्को में कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव हुए. हमें चिकित्सा केंद्र में ले जाया गया और डॉक्टरों ने हमारे ईसीजी, ऑक्सीजन स्तर, तापमान की जांच की और हमें अस्पताल ले जाने के लिए एक एम्बुलेंस को बुलाया. उन्होंने लगभग जांच के सभी मापदंडों और फिर हमें उचित चिकित्सा उपचार के साथ छोड़ दिया.”

रूस में अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “रूस में शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था. लोग भारतीयों के साथ बहुत दोस्ताना हैं. कई रूसियों ने हमसे पूछा, ‘क्या आप भारतीय हैं?’, जब हम हां कहते थे, तो वे कहते थे ‘हम भारत से प्यार करते हैं’. रूसियों को ‘जिमी जिमी आजा आजा’ गाना, अमिताभ बच्चन, राज कपूर, मिथुन चक्रवर्ती पसंद हैं”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *