प्रभास की फ़िल्म ‘राधे श्याम’ का नया पोस्टर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर हुआ रिलीज़, देखिए क्या है ख़ास

प्रभास के फैंस को उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूमधाम के बीच फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है।

पोस्टर पर प्रभास एक खूबसूरत टक्सीडो और पूजा हेगड़े एक लुभावने बॉल गाउन में हुए नज़र आ रही हैं और यह पोस्टर किसी परी कथा से कम नहीं लग रहा है। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी राधे श्याम 1970 के दशक के यूरोप में स्थापित है। इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट की गयी राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है, जिसमें प्रभास और पूजा पहले कभी ना देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे।

निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, “हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें, जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे। राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आएगी और हम जन्माष्टमी जैसे ख़ास दिन पर फ़िल्म का यह पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” राधे श्याम दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म का निर्माण यूवी क्रिएशंस ने किया है, जबकि गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *