पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, लोग बोले- ये है मास्टरपीस

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Trailer Released: श्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक पर आधारित मैं अटल हूं का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

नई दिल्ली: 

Main Atal Hoon Trailer: तीन बार भारत के प्रधानमंत्री रहे श्री अटल बिहारी वाजपेयी देश के चहेते नेताओं में से एक हैं. उनकी लाइफ की जर्नी किसी प्रेरणा से कम नहीं थी. वहीं अब इसी जीवन यात्रा को लेकर बड़े पर्दे पर पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं आ रही है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं फैंस इसे मास्टरपीस कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं एक बार फिर पंकज त्रिपाठी की अदायगी के लोग कायल हो गए हैं.

कुछ घंटे पहले मैं अटल हूं का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, जिस नेता को आप जानते हैं, उस आदमी को जिसे आप नहीं जानते. प्रस्तुत है श्री अटल बिहारी वाजपेयी के असाधारण जीवन की एक झलक. Main ATAL Hoon का ट्रेलर अब आ गया है! 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में देखें.’

इस ट्रेलर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, रवि जाधव का निर्देशन एक सिनेमाई मास्टरपीस है. वह कुशलतापूर्वक अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी को शालीनता और प्रामाणिकता के साथ जीवंत करते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, यह एक फिल्म नही बल्कि अटल जी के प्रति सम्मान सच्ची श्रधा है में दिल से धन्यवाद देता हूँ पंकज जी और उनके पूरे टीम को जय हिंद जय भारत.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *