गौरी खान के कहने पर बदली शाह रुख खान के घर ‘मन्नत’ की नेम प्लेट ? 20 लाख से भी ज्यादा है कीमत !

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान एक बार फिर से अपने आलीशान घर मन्नत को लेकर सुर्खियों में  हैं। हाल ही में उनके घर की नेम प्लेट बदली हुई दिखाई दी। जिसके बाद से किंग खान के फैंस उनकी घर को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच अब खबर है कि मन्नत की नेम प्लेट किसकी सलाह पर बदली गई और उसकी कीमत कितनी है।

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार मन्नत की नेम प्लेट को शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान की सलाह पर बदला गया है। वेबसाइट को सुपरस्टार के करीबी सूत्रों ने बताया कि शाह रुख खान की नई मन्नत नेम प्लेट उनकी सुपर टैलेंटेड इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान की देख रेख में डिजाइन की गई है। उन्होंने ही नेम प्लेट में बदलाव की सलाह दी थी और यह काफी पहले से तय किया गया था।

हालांकि शाह रुख खान और गौरी खान ने कभी भी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। सूत्रों की मानें तो इस नेम प्लेट की कीमत करीब 20-25 लाख रुपये है। इसको लेकर भी सुपरस्टार और उनके परिवार का कोई बयान नहीं है। दैनिक जागरण भी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही शाह रुख खान के घर के बाहर नेम प्लेट बदली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *