एनिमल को बुराई सुन खुद को नहीं रोक पाई फिल्म की जोया, बोली- पसंद नहीं है तो मत देखो

एनिमल में तृप्ति ने जोया का रोल किया है. इस रोल ने उन्होंने रातों-रात फैंस का नेशनल क्रश बना दिया है. हर कोई जोया के रोल को खूब पसंद कर रहा है. इस बीच तृप्ति डिमरी ने एनिमल की ओलचना करने वालों को लेकर अपनी राय दी है.

नई दिल्ली: 

फिल्म एनिमल को लेकर अलग-अलग चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं. एक तरफ फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका रिजल्ट रणबीर कपूर की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिल रहा है, लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी दर्शक हैं, जिन्हें एनिमल जरूरत से ज्यादा हिंसक और महिला विरोधी लग रही है. जिसको लेकर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है. अच्छी-बुरी फिल्म की बहस के बीच एनिमल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी अपनी राय दी है.

एनिमल में तृप्ति ने जोया का रोल किया है. इस रोल ने उन्होंने रातों-रात फैंस का नेशनल क्रश बना दिया है. हर कोई जोया के रोल को खूब पसंद कर रहा है. इस बीच तृप्ति डिमरी ने एनिमल की ओलचना करने वालों को लेकर अपनी राय दी है. उन्होंने कहा है कि फिल्म अच्छी है या बुरी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. किसी को यह फिल्म पसंद नहीं है तो ना देखे. तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द क्विंट को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने एनिमल को लेकर ढेर सारी बातें की हैं.
तृप्ति डिमरी ने कहा, ‘यह एक लंबी चर्चा है. ऐसे लोग हैं जो इससे प्रभावित हो रहे हैं और जो कह रहे हैं वह गलत नहीं है. यह उनका नजरिया हो सकता है और उन्हें अपनी राय रखने की अनुमति है, लेकिन यह भी एक विकल्प है. अगर कुछ चीजें आपको पसंद नहीं आतीं तो उन्हें न देखें. यह इंसान-इंसान पर निर्भर करता है. अगर आप एक एक्शन फिल्म देख रहे हैं, और गुंडे हीरो की पिटाई कर रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप जाएं और जिंदगी में जिससे भी नफरत करें उसे मारें. या, अगर कोई हीरो अपनी पत्नी या प्रेमिका से अभद्रता से बात कर रहा है, तो यह आपको घर जाकर अपनी पत्नी, या प्रेमिका, या किसी से भी उसी तरह बात करने का लाइसेंस नहीं देता है.’ इसके अलावा तृप्ति डिमरी ने और भी ढेर सारी बातें की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *