एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ऑस्ट्रेलियाई सुपरमार्केट में आखिरकार ढूंढ निकाली टिंडली, यहां देखें…

Neena Gupta Tendli: एक्ट्रेस नीनी गुफ्ता इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय फूड के प्रति अपने प्यार को साझा कर रही हैं.

आप नीना गुप्ता को भारत से बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आप उनसे भारत को बाहर नहीं ले जा सकते. वेटरन एक्ट्रेस इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय फूड के प्रति अपने प्यार को साझा कर रही हैं. खाना पकाने के वीडियो अपलोड करने से लेकर अपने फूड की तस्वीरें पोस्ट करने तक, स्टार हमें अपने फूड रिलेटेंड कारनामों के बारे में अपडेट रखती है. अपने हालिया इंस्टाग्राम अपडेट में नीना गुप्ता बेहद खुश नजर आ रही हैं. आप क्यों पूछ रहे हो? खैर, उसके देसी दिल को आखिरकार ऑस्ट्रेलिया में टिंडली (आइवी लौकी) मिल गई है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, स्टार ने किसी सुपरमार्केट से एक वीडियो साझा किया. जैसे ही नीना टिंडली को अपने प्लास्टिक बैग में रखती है, उसके चेहरे पर बेहद खुशी साफ झलकती है. कैप्शन में, एक्ट्रेस ने अपना एक्साइटमेंट व्यक्त करते हुए कहा, “ऑस्ट्रेलिया में टिंडली को खोजने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.”

.इससे पहले, नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए घर पर पनीर बनाने का एक उपयोगी ट्यूटोरियल साझा किया था. वीडियो में, नीना निर्देश देती है जबकि कोई और पनीर तैयार करता है. यह प्रक्रिया दूध को गर्म करने और उसे उबालने से शुरू होती है. इसके बाद दूध में नींबू का रस मिलाया जाता है, जिससे दूध फट जाता है. फटे हुए दूध को कपड़े से ढकी छलनी के माध्यम से एक बर्तन में छान लिया जाता है, जिससे ठोस लिक्विड से अलग हो जाते हैं. नीना बताती हैं कि पनीर को सेट करने का समय अलग-अलग हो सकता है, उन्हें तब तक धैर्य रखने की सलाह दी जाती है जब तक कि यह आसानी से टूटे बिना अपना शेप बरकरार न रख ले. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

इससे पहले नीना गुप्ता ने अपनी अंडा भुर्जी रेसिपी शेयर की थी. उन्होंने एक पैन में तेल गर्म करके और कटा हुआ प्याज और मसाले डालकर शुरुआत की. एक बार जब प्याज पक गया, तो उसने कटे हुए टमाटर डाल दिए. नीना को हरी मिर्च बहुत तीखी लगी, इसलिए उसने मिर्च छोड़ दी. स्वाद के लिए एक चुटकी नमक मिलाया गया. अंडे को सीधे डिश में फोड़ने के बजाय, नीना ने उन्हें एक यूनिक ट्विस्ट दिया. पूरी रेसिपी यहां देखें. स्टार ने स्वादिष्ट फूड के लिए परांठे, ब्रेड या रोटी के साथ अंडा भुर्जी का आनंद लेने का सुझाव दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *