ऋतिक रोशन से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकी हैं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद, पढ़ें डिटेल्स

ऋतिक रोशन अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. फिलहाल वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक से पहले सबा किस एक्टर को डेट कर रही थीं? अगर नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं.

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड सितारों की प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी फैंस को काफी रुचि होती है. वो कौन सी फिल्में कर रहे हैं यह तो सब जानते ही हैं, लेकिन यह भी जानना चाहते हैं कि उनकी लाइफ कैसी चल रही है, उनका पार्टनर कौन है? कुछ सितारे तो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को छुपा कर रखते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार करते हैं. उन्हीं में से एक हैं ऋतिक रोशन. बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक खुद से 17 साल छोटी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों हाथ में हाथ डाले कभी डिनर डेट पर तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट होते नजर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक से रिश्ता होने से पहले सबा किसे डेट करती थीं?

सबा आजाद एक इलेक्ट्रो- फंक बैंड का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसका नाम मैडबॉय मिंक है. इस बैंड में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह भी थे. कहा जाता है कि ऋतिक रोशन को डेट करने से पहले सभा इमाद को डेट कर रही थीं, लेकिन 2020 में दोनों अलग हो गए पर दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं. अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आई थी. जब सबा, ऋतिक और उनके एक्स बॉयफ्रेंड तीनों को साथ देखा गया था. ऋतिक और इमाद इन तस्वीरों में दूसरे को गले भी लगा रहे थे.

इतना ही नहीं कुछ समय पहले सबा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड इमाद को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में विश भी किया था. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ‘मैडेस्ट बॉय को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरे सबसे अच्छे दोस्त, बैंड और प्लान में पार्टनर, कैट को-पैरेंट और ऑलराउंडर टॉपेस्ट ह्यूमन मैं जानती हूं. भगवान का शुक्र है कि आप इमो पैदा हुए थे. भगवान का शुक्र है’.

बता दें कि 2020 में सबा और इमाद के ब्रेकअप के बाद उन्होंने ऋतिक रोशन को डेट करना शुरू किया. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी भी कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया. लेकिन जिस तरह से दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले घूमते हुए नजर आते हैं. उससे फैंस को इस बात की इल्म जरूर है कि यह दोस्ती से कुछ ज्यादा है. बता दें कि सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. एक्टर के पहले से ही दो बेटे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *