अनजान महिला ने प्रीती जिंटा की बेटी को छीनकर किया किस, एक्ट्रेस हुईं गुस्से से आगबबूला, सुनाई आपबीती

प्रीती जिंटा के साथ हाल ही में दो ऐसी घटना घटी है, जिसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. अपने साथ हुई इस घटना के बारे में प्रीती ने सोशल मीडिया पर भी जिक्र किया है. एक्ट्रेस ने एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ आपबीती बताई है.

नई दिल्ली : 

प्रीती जिंटा के साथ हाल ही में दो ऐसी घटना घटी है, जिसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. अपने साथ हुई इस घटना के बारे में प्रीती ने सोशल मीडिया पर भी जिक्र किया है. एक्ट्रेस ने एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ आपबीती बताई है. प्रीती ने बताया कि बीते दिनों एक अनजान महिला ने उनकी बेटी जिया के मुंह के पास किस किया और साथ ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक दिव्यांग उनके कार का पीछा करता हुआ दिखा. वीडियो में देख सकते हैं कि एक दिव्यांग शख्स एक्ट्रेस से पैसे मांगता है और जब प्रीती कहती हैं कि उन्हें फ्लाइट पकड़नी है तो वह व्हीलचेयर से प्रीति की कार के गेट पर बार-बार नॉक करता है. इतना ही नहीं वह कार को फॉलो करने की कोशिश भी करता है.

इन दो घटनाओं के बारे में जिक्र करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, “इस हफ्ते दो घटनाओं ने मुझे थोड़ा झकझोर दिया. पहली मेरी बेटी जिया से जुड़ी है. एक अंजान महिला ने उसकी फोटो लेने की कोशिश की. जब हमने विनम्रता से उससे कहा कि वह चली जाए तो उसने अचानक मेरी बेटी को गोद में लिया और उसे किस किया और यह कहते हुए वहां से चली गई कि कितना क्यूट बेबी है. ये महिला एक एलीट बिल्डिंग में रहती है और संयोग से वह गार्डन में थी, जहां मेरे बच्चे खेल रहे थे. अगर मैं सेलेब्रिटी नहीं होती तो शायद मैं बुरी तरह रिएक्ट करती, लेकिन शांत रही क्योंकि मैं कोई सीन क्रिएट नहीं करना चाहती थी”.

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, “आप यहां पर दूसरी घटना देख सकते हैं. मुझे फ्लाइट पकड़नी थी और ये विकलांग शख्स मुझे रोकने की कोशिश कर रहा था. सालों से उसने मुझे पैसे के लिए परेशान किया. जब मेरे पास पैसे होते थे तो मैं दे देती थी. उस टाइम उसने पैसे मांगे तो मैंने कहा सॉरी आज मेरे पास कैश नहीं है. बस एक क्रेडिट कार्ड है. मेरे साथ वाली महिला ने उसे अपने पर्स से कुछ पैसे दिए तो उसने फेंक दिया और बहुत गुस्सा हो गया. जैसा आप देख सकते हैं कि उसने कुछ समय तक हमारा पीछा किया और अधिक आक्रामक हो गया”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *