शराबी पिता के व्यवहार से तंग आकर बेटे ने कर दी हत्या, आए दिन शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था मृतक

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर  जिले में 16 साल के बेटे ने अपने शराबी पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उसका पिता आए दिन शराब के नशे में उसकी मां के साथ मारपीट करता था। बेटे ने पिता को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इस बीच सोमवार को भी वह अपनी पत्नी को मारने दौड़ा, इस पर बेटे ने फिर समझाने की कोशिश की। वह नहीं माना तो बेटे ने पिता की हत्या कर दी। मामला हिर्री थाना क्षेत्र के मोहदा गांव का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, शिवकुमार निषाद (45) रविवार की रात शराब के नशे में अपनी पत्नी रामप्यारी (40) को गाली दे रहा था। इतना ही नहीं उसने उसके साथ मारपीट की कोशिश भी की। इसके बाद सोमवार को रामप्यारी करीब दोपहर 12 बजे के आसपास नदी जा रही थी। इस दौरान भी शिवकुमार रामप्यारी से विवाद करने लगा और उसे मारने के लिए दौड़ गया। आरोपी बेटे ने बीच-बचाव कर पिता को समझाया। बेटे की बात मानकर कुछ देर तक शिवकुमार शांत रहा। बाद में शिवकुमार नदी के पास पहुंचकर अपनी पत्नी से फिर मारपीट करने लगा।लोगों ने इस बात की जानकारी शिुवकुमार के बेटे को दी तो वह भी मौके पर पहुंच गया। बेटे ने यहां भी शिवकुमार को काफी समझाने का प्रयास किया। इसी बहस-विवाद में गु्स्से में आकर नाबालिग बेटे ने अपने पिता को लाठी से पीटा। शिव कुमार वहीं अधमरा हो गया।

 

रामप्यारी ने लोगों की मदद से अपने पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने शिव कुमार को मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। इधर, वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा भाग निकला। वहीं, रामप्यारी ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी। इसके बाद रात को ही आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है।मृतक शिवकुमार की पत्नी रामप्यारी ने बताया है कि उसका पति आए दिन घर में विवाद और मारपीट करता था। इसे लेकर गांव में लोग उनके परिवार की हंसी उड़ाने लगे थे। इसी बात को लेकर उसके बेटे ने सोमवार को भी अपने पिता को समझाया था। इसके बाद भी शिवकुमार मारपीट कर रहा था। इसी बात को लेकर उसने अपने पिता की पिटाई कर दी और उसकी मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *