मुख्यमंत्री हुए भावुक, कहा – शासकीय नवीन महाविद्यालय का नाम “स्वर्गीय बिंदेश्वरी बघेल नवीन महाविद्यालय” होगा

छत्तीसगढ़ : कुम्हारी का शासकीय नवीन महाविद्यालय का नाम मुख्यमंत्री भूपेश की मां ” स्वर्गीय बिंदेश्वरी बघेल नवीन महाविद्यालय” होगा। कॉलेज के उदघाटन के मौके पर दुर्ग के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने इस बात का ऐलान किया। कुम्हारी के नवीन शासकीय महाविद्यालय का उदघाटन आज मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों की मौजूदगी में सीएम हाउस से ऑनलाइन किया गया।

इस मौके पर दुर्ग के प्रभारी मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि…

” दुर्ग के प्रभारी के नाते मैं इस बात की घोषणा करना चाहता हूं कि, इस महाविद्यालय का नाम ” स्वर्गीय श्रीमति बिंदेश्वरी देवी बघेल” के नाम पर किया जाये

”प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर के इस घोषणा के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भावुक हो गये। उदघाटन के मौके पर संबोधन के दौरान उनका गला रूंध गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि ….

प्रभारी मंत्री जी ने जो घोषणा की, कि इस महाविद्यालय का नाम “मां” के नाम पर किया गया है, इसके लिए प्रभारी मंत्री और मंत्रीमंडल के सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूं, ये मेरे लिए बहुत भावुक क्षण है,…..इस मौके पर मैं सभी को छात्र, छात्राओं, पालकों को धन्यवाद देता हूं

आपको बता दें कि कुम्हारी में लंबे समय से कॉलेज की मांग हो रही थी। पाटन, कुम्हारी जैसे इलाकों से कालेज की पढ़ाई के लिए बच्चों को रायपुर या फिर भिलाई -3 जाना पड़ता था। मुख्यमंत्री की इस सौगात के बाद हजारों छात्रों को उच्च शिक्षा में आसानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *