नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक ने पहले भी किया था रेप

आरोपी उसे दो अन्य साथियों आकाश केवट और मो0 अकरम के साथ जबर्दस्ती अपनी कार में बैठाकर चैनपुर गोदाम के पास ले गया, जहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी।

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 14 जून की है, लेकिन दहशत में आई नाबालिग ने घटना की रिपोर्ट करीब सवा माह बाद दर्ज कराई। इसमें एक नाबालिग आरोपी ने पहले भी नाबालिग से रेप किया था।

मिली जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र की निवासी नाबालिग ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि रात करीब 11.30 बजे 11 जून को वह अपनी सहेली से मिलने गई थी। सहेली ने दरवाजा नहीं खोला तो वहां पर एक व्यक्ति से फोन मांगकर सहेली को फोन लगाया। सहेली ने फोन नहीं उठाया तो वह वापस जाने लगी। रास्ते में उसे गांव के एक नाबालिग ने पकड़ लिया और कुछ दूर ले जाकर उसके साथ रेप किया। किसी को घटना की जानकारी देने पर उसने जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद फिर से 14 जून को रात करीब 10 बजे पीड़िता को नाबालिग ने घर से बाहर बुलाया। आरोपी उसे दो अन्य साथियों आकाश केवट और मो0 अकरम के साथ जबर्दस्ती अपनी कार में बैठाकर चैनपुर गोदाम के पास ले गया, जहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसे घटना के बाद जाने से मारने की धमकी दी थी।

सवा माह बाद दर्ज कराई रिपोर्ट
लगातार मिल रही धमकी के बाद किशोरी ने करीब सवा माह बाद मनेंद्रगढ थाने पहुंच घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि मामले में धारा 363,366,376,376(घ) सहित पॉक्सो एक्ट की धारा 4,6 एवं 3(2)(ट) एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई एवं विभिन्न स्थानों से आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपियों द्वारा घटना करना स्वीकार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *