नशे की हालत में तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर , मौके पर ही हो गयी मौत

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर फिर एक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात करीब 12 बजकर 40 मिनट पर खड़े ट्रेलर को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त बाइक सवार युवक नशे की हालत में था। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह हादसा हिर्री थाना क्षेत्र के ही भोजपुरी टोल नाका के पास हुआ है।

बाइक सवार रायपुर से बिलासपुर की ओर आ रहा था। घटना के बाद ट्रेलर(CG.12.AU, 0375) चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर अपनी जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, हादसा रात करीब 12:40 बजे भोजपुरी टोल नाके से कुछ दूरी पर स्थित मां भवानी ढाबे के पास हुआ। जब बिलासपुर निवासी निखिल कुमार कुर्रे(25) ने हाईवे पर खड़े ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस जांच में पता चला है की घटना में जान गवाने वाले बाइक (CG07B, V7029) सवार निखिल नशे में गाड़ी चला रहा था। इस वजह से उसे सामने खड़ा ट्रेलर दिखाई नहीं दिया और यह हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार निखिल बेमेतरा के किसी निजी कंपनी में जॉब करता था। रविवार के दिन छुट्टी लेकर वह दोस्त की गाड़ी से अपने घर बिलासपुर आ रहा था। जांच में पता चला की निखिल बिलासपुर के लिए रविवार दोपहर 1 बजे से निकला हुआ था, लेकिन बीच रास्ते में कहीं रुक कर उसने शराब पी उसके बाद गाड़ी से निकल गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *