महासमुंद : कलेक्टर एवं एस.पी. ने गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह के अंतिम अभ्यास का किया निरीक्षण

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित मिनी स्टेडियम में 26 जनवरी को आयोजित होने वाले मुख्य समारोह की तैयारियों का अंतिम रिहर्सल का अवलोकन आज कलेक्टर श्री निलेशकुमार क्षीरसागर और पुलिस अधीक्षक श्री विवेक शुक्ला ने किया। रिहर्सल के दौरान कलेक्टर ने ध्वजारोहण किया। कलेक्टर ने अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए फिजिकल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर बैठक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजर की भी व्यवस्था करने के निर्देश दिए। रिहर्सल में मुख्य अतिथि का आगमन, ध्वजारोहण, जनता के नाम मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन, पुरस्कार वितरण आदि का रिहर्सल किया गया।

कलेक्टर श्री क्षीरसागर ने अंतिम रिहर्सल का अवलोकन करने के बाद संबंधित अधिकारियों को कार्यक्रम के गरिमामय और प्रभावी प्रस्तुति के लिए आवश्यक मार्गदर्शन भी दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर अधिकारियों, कर्मचारियों एवं आमंत्रितों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हो सके।

उल्लेखनीय है कि जिले में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी एवं गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू होंगे। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एस. आलोक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेम्भुलकर, अपर कलेक्टर डॉ. नेहा कपूर, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री एस.आर. सिन्हा, जिला शिक्षा अधिकारी श्री हिमांशु भारतीय सहित जिला स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *