एशिया कप हाथ से जाना नहीं चाहिए… लंदन से शाहीन अफरीदी ने दिया नसीम शाह और हारिस राउफ को मैसेज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी इन दिनों लंदन में हैं और रिहैब से गुजर रहे हैं। वह एशिया कप स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अपने साथियों का हौसला बढ़ा रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में पहुंचने का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। पाकिस्तान ने सुपर-4 में टीम इंडिया को हरा दिया है, जबकि अब उसे बचे हुए दो मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने हैं। चोट के चलते शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं। अफरीदी एशिया कप की शुरुआत में पाकिस्तानी टीम से जुड़े हुए थे, लेकिन उसके बाद उन्हें रिहैब के लिए लंदन रवाना होना पड़ा। लंदन से वीडियो कॉल के जरिए उन्होंने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हारिस राउफ और नसीम शाह से बातचीत की।

अफरीदी ने दोनों गेंदबाजों से टीम का हालचाल लिया और साथ ही अपने रिहैब प्रोग्राम के बारे में भी बताया। पाकिस्तान चाहेगा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले शाहीन पूरी तरह से फिट हो जाएं और यही वजह है कि उन्हें रिहैब के लिए लंदन भेजा गया।

अफरीदी ने दोनों गेंदबाजों का हौसला बढ़ाया और साथ ही अंत में कहा कि एशिया कप हाथ से जाना नहीं चाहिए। भारत और पाकिस्तान को एशिया कप 2022 जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। सुपर-4 में पाकिस्तान की जीत ने उनकी फाइनल तक की राह पहले से आसान कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *