Raksha Bandhan Box Office Day 4: चौथे दिन बढ़त, क्या माउथ पब्लिसिटी का मिल रहा फायदा?

Raksha Bandhan Box Office Collection day 4: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की हालत बॉक्स ऑफिस पर पतली है। हालांकि चौथे दिन के आंकड़े राहतभरे हैं। माउथ पब्लिसिटी ही कोई चमत्कार कर सकती है।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का ओपनिंग डे फीका रहा इसके बाद स्थिति और भी बिगड़ गई। अब मूवी को शायद वीकेंड का फायदा मिला है। चौथे दिन रक्षा बंधन में बढ़त दर्ज हुई है। फिल्म ने 4 दिन में टोटल 28 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज हुई है। 15 अगस्त का दिन दोनों फिल्मों के लिए काफी अहम है। फिल्म की कमाई जब तक डबल डिजिट में नहीं होगी इसको फायदा नहीं मिलने वाला। हालांकि लाल सिंह चड्ढा की तुलना में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रक्षा बंधन को ठीक-ठाक बताया है। इतने बॉयकॉट के बाद माउथ पब्लिसिटी ही फिल्म के लिए कोई चमत्कार कर सकती है।

ओपनिंग रही खराब

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षा बंधन घोषणा के बाद से ही चर्चा में रही। रिलीज से पहले इसे सोशल मीडिया पर बॉयकॉट भी झेलना पड़ा। फिल्म रक्षा बंधन पर रिलीज की गई ताकि इसे हॉलिडे का फायदा मिल सके हालांकि ऐसा नहीं हुआ। यह इस साल की अक्षय कुमार की सबसे खराब ओपनर साबित हुई। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये ही कमाए। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन और गिर गया।

चार दिन में हुई इतनी कमाई

गुरुवार को फिल्म ने 8 करोड़ रुपये कमाए, शुक्रवार को 6.25 करोड़, शनिवार को 6.10 करोड़, रविवार को बीते दो दिनों की अपेक्षा कुछ सुधार हुआ लेकिन ओपनिंग डे की तुलना में यह फिर भी कम है। फिल्म ने अब तक टोटल 28 करोड़ रुपये कमाए हैं। 15 अगस्त छुट्टी का दिन है इस दिन के कलेक्शन पर सबकी नजर है। दूसरी ओर लाल सिंह चड्ढा भी है। ऐसे में क्लैश का भी कुछ नुकसान दोनों फिल्मों को उठाना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट 70 करोड़ रुपये है। इस लिहाज से ओवरऑल कमाई इससे आगे निकलने की काफी कम उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *