केवल फूलों से ढकी दिखीं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- ‘रणवीर सिंह से तो ये ठीक ही है’

उर्फी जावेद की हर अदा अलग होती है। अब उर्फी का एक नया वीडियो आया है। जिसमें वो केवल गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो आते ही एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

उर्फी जावेद की हर अदा अलग होती है। वो कब किस नए लुक में नजर आएं ये किसी को नहीं पता होता। पपराजी के सामने उर्फी जब भी आई हैं हमेशा अपने लुक से प्रयोग करती दिखीं। उनके फैशन सेंस की तारीफ विदेशी डिजाइनर से लेकर रणवीर सिंह तक ने की है। करण जौहर के शो में रणवीर ने उन्हें फैशन आइकन बताया था। अब उर्फी का एक नया वीडियो आया है जिसमें वो केवल गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी नजर आ रही हैं। हालांकि एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

कैसा है लुक

 

उर्फी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वह लेटी हुई हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उन पर गुलाब की पंखुड़ियां ऊपर से फेंके जा रहे हैं। उनके चारों ओर गुलाब ही गुलाब है। बैकग्राउंड में गाना ‘रूप सुहाना लगता है’ बज रहा है। उर्फी ने इसके साथ कैप्शन में फूल के इमोजी बनाए।

यूजर्स के कमेंट्स

 

उर्फी का यह नया लुक देखते ही यूजर्स ने उनकी तुलना रणवीर सिंह से करने लगे। रणवीर ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘रणवीर सिंह वाले से तो ये भी ठीक है भाई।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘फीमेल रणवीर सिंह।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘कर दिए कितने फूल खराब। बस हो गए इनके शौक पूरे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *