IND vs ENG: प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली पर हुए सवाल पर झल्लाए रोहित शर्मा,बोले ‘मुझे समझ नहीं आता…’

पत्रकार ने बाद में अपने सवाल को पूरा करते हुए पूछा कि क्या कोहली जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को इस दौर में अपने कोच, कप्तान और बाकी स्टाफ से आश्वासन की जरूरत है या फिर उसे अकेला छोड़ देना बेहतर है।

विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। 2014 इंग्लैंड दौरे पर उनकी फॉर्म में गिरावट आई थी, मगर इस महान बल्लेबाज ने कुछ ही समय में लय वापस हासिल कर ली थी, मगर मौजूदा समय में कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। इस वजह से अकसर प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे जुड़ा कोई ना कोई सवाल खिलाड़ी और कोच से पूछे जाते हैं। सबसे ज्यादा इस सवाल का सामना कप्तान रोहित शर्मा को करना पड़ता है। इस बार तो रोहित ने पत्रकार को सवाल के बीच में ही रोक दिया। आइए जानते हैं इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली करारी हार के बाद रोहित और पत्रकार के बीच क्या चर्चा हुई।

रिपोर्टर – विराट कोहली के बारे में काफ़ी चर्चा हो रही है

पत्रकार अपना सवाल पूरा करता इससे पहले रोहित ने उसे बीच में रोक दिया।

रोहित ने कहा – क्यों हो रही ही यार? मुझे तो समझ में नहीं आता भाई। खैर, पूछिए?

पत्रकार ने बाद में अपने सवाल को पूरा करते हुए पूछा कि क्या कोहली जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को इस दौर में अपने कोच, कप्तान और बाकी स्टाफ से आश्वासन की जरूरत है या फिर उसे अकेला छोड़ देना बेहतर है।

रोहित शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा ‘उन्होंने इतने सालों तक इतने मैच खेले हैं। वह इतने महान बल्लेबाज रहे हैं इसलिए उन्हें आश्वासन की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने पिछली प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कहा था कि फॉर्म ऊपर और नीचे जा सकता है। वह खेल का हिस्सा है सभी खिलाड़ियों के करियर में ऐसा होता है। इसलिए एक खिलाड़ी जिसने इतने मैच जीते हैं, उसे केवल 1 या 2 पारियों की जरूरत होती है। मेरा मानना ​​है और मुझे यकीन है कि बाकी लोग भी ऐसा ही महसूस करते हैं।’

लॉर्ड्स वनडे में भी कोहली ने पारी का आगाज शानदार अंदाज में किया, मगर वह बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। महज 16 रन की पारी के दौरान कोहली के बल्ले से तीन चौके निकले। उन्हें बाहर जाती गेंद पर डेविड विली ने आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *