‘लाइगर’ का अकड़ी-पकड़ी सॉन्ग हुआ हिट, ‘तेहरान’ से जॉन अब्राहम का लुक रिवील, ‘हीरामंडी’ में नजर आएंगी मुमताज!

‘लाइगर’ का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी हिट हो गया है। दूसरी ओर अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग की शुरू कर दी है। इसके साथ ही दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज, फिल्म ‘हीरामंडी’ में नजर आ सकती हैं।

अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी (Akdi Pakdi Official Music Video) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। वहीं दूसरी ओर अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने निर्माता दिनेश विजयन की फिल्म ‘तेहरान’ (Tehran) की शूटिंग की शुरू कर दी है। इसके साथ ही बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मुमताज, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में काम करती नजर आ सकती हैं।

‘लाइगर’ का गाना अकड़ी-पकड़ी रिलीज
दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी रिलीज हो गया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को चर्चा में है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी रिलीज कर दिया गया है। एनर्जी से भरे इस डांस ट्रैक में विजय और अनन्या का धमाकेदार डांस देख प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। लाइगर में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में नजर आने वाले हैं और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन उनके प्रतद्विंद्वी होंगे। पुरी जगन्नाध निर्देशित यह फिल्म इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।
जॉन अब्राहम ने ‘तेहरान’ की शूटिंग की शुरू
अभिनेता जॉन अब्राहम ने निर्माता दिनेश विजयन की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग की शुरू कर दी है। फिल्म निर्माण कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। फिल्म का निर्माण ‘मैडॉक फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है। निर्माण कंपनी ने फिल्म में जॉन अब्राहम के किरदार की पहली झलक सार्वजनिक करने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया और लिखा, ‘तेहरान की शूटिंग शुरू। फिल्म में जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसका निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे और इसके निर्माता दिनेश वियजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव हैं। इसकी कहानी रितेश शाह और आशीष वर्मा ने लिखी है।’ बताया जाता है कि फिल्म ‘तेहरान’ की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है।
‘हीरामंडी” में काम करेंगी मुमताज!
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मुमताज, संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘हीरामंडी’ में काम करती नजर आ सकती हैं। संजय लीला भंसाली ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के लिए फिल्म ‘हीरामंडी’ को निर्देशित कर रहे हैं। ‘हीरा मंडी’ की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। हीरामंडी में मनीषा कोईराला, अदिति राव हैदरी,हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिकाओं में हैं। मनीषा कोइराला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मनीषा कोईराला , संजय लीला भंसाली और मुमताज के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर मनीषा कोइराला ने लिखा है, ‘लेजेंड्स की कंपनी में। मुझे ऐसे कमाल के क्रिएटिव लोगों के साथ रहना बहुत पसंद है। मेरा चेहरा सबकुछ बयां कर रहा है।’ इस तस्वीर से कयास लगाये जा रहे हैं कि मुमताज ‘हीरामंडी’ में काम करने वाली हैं।  ‘हीरामंडी’ की कहानी हिंदुस्तान और पाकिस्तान के विभाजन के दौरान वैश्याओं की जिंदगी पर होगी। संजय लीला भंसाली का यह बहुत ही पुराना प्रोजेक्ट है और वह इसे पिछले 12 सालों से बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में प्यार, वश्विासघात, उत्तराधिकार और राजनीति देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *