आम्रपाली दुबे ने दी लड़कियों को सलाह, बॉयफ्रेंड नहीं लेकर जा रहा डिनर डेट पर, तो ये करें काम, एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर मजेदार पोस्ट करती हैं। अब आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लड़कियों को एक सीख दे रही हैं। उन्होंने बताया कि अगर आपका पार्टनर आपको डिनर पर नहीं लेकर जाता है तो आपको क्या करना है। आम्रपाली के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आम्रपाली ने ओरेंज कलर की साड़ी पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है।

वीडियो में वह खेसारी लाल यादव के गाने चाटता तेलचाटा पर लिपसिंक कर रही हैं। वीडियो शेयर कर आम्रपाली ने लिखा, ‘अगर आपका पार्टनर डिनर प्लान कैंसल कर देता है क्योंकि वह बिजी है तो इन लिरिक्स को ट्राई करें। अच्छे रेस्टोरेंट में डिन्नर पक्का।’

आम्रपाली के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सभी उनकी खूबसूरती और इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। वहीं फैंस काफी समय बाद आम्रपाली के वीडियो को देखकर खुश हुए हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि इंतजार खत्म हुआ, आपका वीडियो दिखा। तो किसी ने कमेंट किया कि इतने समय बाद आपका वीडियो देखकर मजा आ गया।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आम्रपाली, दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ को यूपी इलेक्शन में सपोर्ट करने के लिए उनके साथ थीं। वह कई रैली कर रही थीं कुछ भोजपुरी स्टार्स के साथ और सभी से निरहुआ को वोट देने की अपील कर रही थीं। वहीं निरहुआ की जीत भी हुई जिससे आम्रपाली काफी खुश थीं। निरहुआ के प्रमोशन के चक्कर में आम्रपाली ने फिल्मों और सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था।

अपकमिंग फिल्में

आम्रपाली अब कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिसमें डोली सजा के रखना, दाग एगो लांछन, नईहर और विद्या फिल्म में नजर आएंगी। फैंस आम्रपाली को बड़े पर्दे पर धमाका मचाते देखने के लिए बेताब हैं। डोली सजा के रखना का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *