गोपी बहू के बाद अब एमिली को टिप्स दे रहीं ‘रसोड़े में कौन था’ फेम कोकिला बेन, हुईं परेशान

कोकिला बेन दर्शकों की पसंदीदा सास हैं। रूपल पटेल ने इस किरदार को छोटे पर्दे पर निभाया। स्टार प्लस के नए सीरियल ‘आनंदी बा और एमिली’ के जरिए एक बार फिर से वह दर्शकों के सामने उपस्थित हैं।

‘रसोड़े में कौन था‘ फेम कोकिला बेन दर्शकों की पसंदीदा सास हैं। एक्ट्रेस रूपल पटेल ने इस किरदार को छोटे पर्दे पर निभाया। एक बार फिर से वह दर्शकों के सामने उपस्थित हैं। 4 जुलाई से स्टार प्लस के नए सीरियल ‘आनंदी बा और एमिली’ का प्रसारण शुरू हो गया है। अभी तक मेकर्स ने कई प्रोमो जारी किए हैं जो कि बेहद दिलचस्प हैं। सीरियल की कहानी एक गुजराती परिवार की है जहां एमिली (जैजी बैलेरीनी) अपनी सास आनंदी बा (कंचन गुप्ता) का दिल जीतने की कई कोशिशें कर रही हैं। ऐसे में एमिली की मदद कोकिला मोदी (रूपल पटेल) से बेहतर और कौन कर सकता है भला। गुजराती परिवार में फिट होने के लिए कोकिल, एमिली को सभी टिप्स देती हैं।

संस्कारी बहू बनने के टिप्स

 

कोकिला बेन से गुजराती संस्कृति सीखने को लेकर एक्ट्रेस जैजी बैलेरिनी ने कहा, ‘रूपल पटेल यानी की कोकिलाबेन से सीखना मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव रहा है। उन्होंने मुझे पूरे दिल से सिखाया और वास्तव में मैं अच्छा करने लगी। मैं उनकी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे गुजराती संस्कृति के बारे में इतनी सारी चीजों से परिचित कराया जो शायद मैं पहले नहीं जानती थी।‘

‘आनंदी बा और एमिली’ में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोकिला बेन की सीख आनंदी बा और एमिली को करीब ला पाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *