Video: Alia Bhatt संग शादी पर पहली बार बोले Ranbir Kapoor, कहा- “हाका नूडल्स नहीं दाल -चावल ही बेस्ट है”

मुंबई: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera Trailer) का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई में भव्य तरीके से लॉन्च किया गया। इस खास मौके पर फिल्म के लीड एक्टर्स रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर समेत कई अन्य लोग भी मौजूद रहे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब भी दिए।

‘शमशेरा’ (Ranbir Kapoor at Shamshera Trailer Launch) ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, रणबीर ने ना केवल फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरियंसेज साझा किए हैं, बल्कि अपने विवाहित जीवन को लेकर भी मजेदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया कि कैसे वो अपनी अगली बड़ी फिल्म, ‘ब्रह्मास्त्र’ की को-एक्टर आलिया भट्ट संग शादी के बंधन में बंधने के बाद बदल गए हैं।

रणबीर (Ranbir Kapoor on Marriage) अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा खुलासे नहीं करते हैं, ऐसे में उन्होंने जब अपनी शादी पर बात की तो उनके जवाब ने सभी का दिल जीत लिया। एक्टर ने साल 2022 को अपने लिए बेहद शानदार बताया, खास तौर पर इसलिए क्योंकि कई सालों के इंतजार आखिरकार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की।

इसे जाहिर करने के लिए उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ से फेमस डायलॉग का सहारा लेते हुए कहा, “मेरे लिए शादी का साल बहुत अच्छा रहा है। अपनी फिल्मों में मैंने हमेशा शादी के महत्व को कम किया है और एक में मैंने शादी को दाल-चवाल भी कहा है।”

रणबीर ने आगे कहा, “आलिया तड़के के साथ दाल-चवाल हैं। मैं इससे बेहतर जीवनसाथी नहीं मांग सकता था” इस दौरान उनकी आंखों में चमक और मुस्कराहट भी देखने को मिली। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *