अपने ही वतन में कितनी जिल्लत से रह रहे हैं हम…वोट डालने जाते समय मीडिया पर भड़के आजम खान

सपा के शहर विधायक आजम खां गुरुवार को मीडिया पर ही भड़क उठे। रजा डिग्री कालेज में वोट डालने पहुंचे मीडिया के सवाल पर वह भड़क गए।

सपा के शहर विधायक आजम खां गुरुवार को मीडिया पर ही भड़क उठे। रजा डिग्री कालेज में वोट डालने पहुंचे मीडिया के सवाल पर वह भड़क गए। बोले-हम अपने ही वतन में कितनी जिल्लत और अपमान से जी रहे हैं, कितनी हम से घृणा की जाती है लेकिन कौन सुन रहा है। मीडिया ने भी आंखे बंद कर ली हैं। देश की बर्बादी में मीडिया का भी बहुत बड़ा हाथ है।

शहर विधायक गुरुवार की शाम को राजकीय रजा स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वोट डालने के लिए पहुंचे थे। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पुलिस द्वारा की जा रही बदसलूकी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बूथों के आगे और मुहल्लों में इतनी फोर्स लगा रखी है कि लोग डर के मारे बाहर नहीं निकल रहे हैं। पुलिस ने वोट डालने आ रही महिलाओं को थानों में बंद कर दिया है। थाने के थाने भरे हुए हैं।

पुलिस लोगों के साथ अभद्र व्यवहार कर रही है। ऐसे में वोटिंग प्रभावित हो रही है। सड़कों पर ऐसा लग रहा है कि कर्फ्यू जैसा लगा रखा हो। लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। उन्होंने शिकायत के सवाल पर कहा कि हमारी कौन सुन रहा है। मीडिया ने भी आंखे बंद कर ली हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि देश की बर्बादी में मीडिया का भी बहुत बड़ा हाथ है। दूसरी ओर सपा के शहर विधायक ने एक अन्य साक्षात्कार में टाइगर इज बैक के सवाल पर कहा: वो तो एक कहावत थी। बस यूं ही कह दी थी। वोट डालने पहुंचे आजम खान ने कहा, हमें हिन्दुस्तानी मान लें, वही मेरा सौभाग्य होगा। वोटिंग में अड़चन और उसके विरोध पर आजम खान ने कहा, हमे विरोध करने का कहां से अधिकार हो गया।

दो आईडी के बाद भी वोट डालने नहीं दिया जा रहा:अब्दुल्ला

रामपुर। स्वार टांडा के विधायक अब्दुल्ला आजम खां ने कहा कि पुलिस आईडी होने के बाद भी वोट नहीं डालने दे दी रही है। आधार कार्ड के जरिए पुलिस वोट नहीं डालने दे रही है। उन्होंने इस शिकायत को चुनाव आयोग को भी ट्विट किया है। पुलिस ने खौफ का माहौल बनाया है। यही वजह है कि बूथों पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed