नीतू कपूर ने बताया, रणबीर और आलिया भट्ट को ऋषि बोलते थे ‘वेल्ले लोग’, वजह कर देगी इमोशनल

Neetu Kapoor Remembers Rishi: नीतू कपूर अक्सर ऋषि कपूर को याद करती रहती हैं। रीसेंट बातचीत में नीतू ने बहू आलिया की भी जमकर तारीफ की और कहा कि वह बहुत प्यारी है। सब ऋषि कपूर के आशीर्वाद से हुआ है।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने पति ऋषि कपूर के निधन के बाद डिप्रेशन में थीं। अब वह मूवऑन की कोशिश में हैं और खुद को बिजी रखती हैं। रीसेंटली उन्होंने ऋषि से जुड़ी एक याद साझा की। नीतू ने बताया कि वह बेटे रणबीर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को ‘वेल्ले लोग’ कहते थे। इसकी वजह काभी इमोशनल है। दरअसल ऋषि के बीमार होने पर वे दोनों पूरे दिन उनके पास हॉस्पिटल में बैठे रहते थे। ऋषि कपूर को कैंसर था और आलिया-रणबीर अक्सर उनसे मिलने यूएस जाया करते थे।

हॉस्पिटल में बैठे रहते थे दोनों

नीतू कपूर ने उस वक्त को याद किया जब ऋषि कपूर अस्पताल में थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नीतू बताती हैं, जब वह ठीक नहीं थे तो रणबीर और आलिया पूरे दिन ICU में बैठे रहते थे तो ऋषि उन्हें वेल्ले लोग बोलते थे।

बोलते थे, शादी कर लो यार

नीतू बोलती हैं, ऋषि उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं और हमेशा उनका हाथ सिर पर रहता है, वह हमेशा साथ हैं। मुझे सबसे जो भी प्यार मिल रहा है और जो लोग भी मेरे आसपास हैं, सब उनकी वजह से हैं। वह चाहते थे कि मैं खुश रहूं। इसी वजह से मुझे इतनी खूबसूरत बहूरानी मिली, मेरी आलिया। मैं उससे बेहतर कुछ और मांग नहीं सकती थी। वह बहुत प्यारी है। यह सब उनका आशीर्वाद है। वह कहते रहते थे, अब कर लो यार शादी। नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने को है। 9 साल बाद वह बड़े रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन लीड कास्ट में हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *