Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भरी महफिल में अक्षरा से बदला लेगा अभिमन्यु, उल्टा लटकर करना होगा ये काम

Harshad Chopra and Pranali Rathore Video: जमाने भर के सामने अभिमन्यु अपनी अक्षरा से कुछ ऐसा करवाएगा कि हर किसी के होश उड़ने वाले हैं। अब क्या अक्षरा इस अग्निपरीक्षा को पार कर पाएगी?

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) और प्रणाली राठौर (Pranali Rathore) की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखते ही बनती है। कम समय में ही दोनों ने अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त बॉन्डिंग के चलते लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के दर्शक इनके बीच दिखाए जाने वाले हर एक रोमांटिक सीन को बड़े ही चाव से देखते हैं। शो में दोनों की शादी हो चुकी है और अब अक्षरा को दुनिया के सामने अग्निपरीक्षा देनी है। दरअसल यह सब कुछ होगा स्टार प्लस के चर्चित शो रविवार विद स्टार परिवार के स्टेज पर।

अभिमन्यु को प्रपोज करेगी अक्षरा 
हर वीकेंड इस शो को ऑन एयर किया जाता है और इसमें स्टार प्लस के सभी सीरियल्स के कलाकार एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते हैं। इस हफ्ते इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। शो के मेकर्स की ओर से एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें प्रणाली राठौर को अक्षरा के रूप में ही उल्टा लटकर अपने अभिमन्यु से प्यार का इजहार करना है।

अक्षरा से लिया गया बदला? 
बता दें कि राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) में शादी से पहले अभिमन्यु ने स्पाइडरमैन की तरह पेड़ पर उल्टा लटकर अक्षरा से अपने दिल की बात कही थी। ऐसे में अब रविवार विद स्टार परिवार में होस्ट अर्जुन बिजलानी के कहने पर यही चीज अक्षरा को करनी होगी। एक तरह से अक्षरा से बदला लिया जाएगा और देखा जाएगा कि उसमें भी अभिमन्यु जितना पैशन है या नहीं? फिलहाल तो सोशल मीडिया पर अक्षरा और अभिमन्यु के कई फैन क्लब बन चुके हैं और यहां पर दोनों की तमाम तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं और अक्षरा का स्पाइडरमैन वाला फीमेल अवतार भी अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *