IND vs SA: राहुल द्रविड़ ने दिये संकेत- उमरान मलिक को डेब्यू के लिये करना पड़ सकता है इंतजार

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में अपने रफ्तार से सबको परेशान किया और इस वजह से उनको भारतीय टीम में जगह भी मिली। कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि मलिक को डेब्यू के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने हमेशा निरंतरता पर भरोसा किया है और उन्होंने मंगलवार को साफ संकेत दिये कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक को अपनी बारी आने के लिये इंतजार करना पड़ सकता है। द्रविड़ भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले बोल रहे थे। उन्होंने उमरान के बारे में पूछे जाने पर कहा,”हमें देखना होगा कि उसे खेलने का कितना समय दे सकते हैं । हमारे पास बड़ी टीम है और हर कोई अंतिम प्लेइंग इलेवन में नहीं हो सकता।”

उन्होंने कहा, ”मुझे निरंतरता पसंद है और मैं लोगों को समय देने में विश्वास करता हूं। अर्शदीप ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह भी उम्दा खिलाड़ी है।” द्रविड़ ने कहा, ”हमारे पास हर्षल, भुवी और आवेश के रूप में थोड़े अनुभवी खिलाड़ी भी है जो पिछली सीरीज खेले थे। युवा खिलाड़ियों का भी होना अच्छी बात है जिससे पूल बड़ा होता है। देखते हैं कि वे क्या कर सकते हैं।”

उन्होंने उमरान की तारीफ करते हुए कहा,”वह काफी तेज गेंदबाजी करता है। आईपीएल में भारतीय गेंदबाजों को इतनी तेज गेंदबाजी करते देखकर अच्छा लगा। वह जितना अधिक खेलेगा, उतना निखरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *