Anupama: शादी के बाद अब होगा अनुपमा का मेकओवर? वायरल हुआ रूपाली गांगुली का नया लुक

Anupama Makeover Viral Photos: टीवी सीरियल अनुपमा के सेट से रूपाली गांगुली की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई यही सोच रहा है कि अब जल्द ही अनुपमा बदलने वाली हैं।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर अनुपमा (Anupama) की कहानी में अब नया मोड़ आने को है। अनुज और अनुपमा की शादी के बाद मेकर्स इस सीरियल में नए किरदारों की एंट्री करवाने वाले हैं और इसी के साथ दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। इसी बीच अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि अब अनुपमा का मेकओवर होने वाला है। इन तस्वीरों को देखने के बाद रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

आज जाने की जिद ना करो…
रूपाली गांगुली की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह लाल रंग की बेहद ही खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ रूपाली ने गोल्डन कलर की ज्वेलरी भी कैरी की हुई है। इस लुक में अपनी दो तस्वीरों को शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज जाने की जिद ना करो।’ रूपाली गांगुली की इन तस्वीरों पर अब तक 71 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
पहले भी बदल चुकी है अनुपमा 
वैसे बात की जाए अनुपमा के मेकओवर की तो गौरव खन्ना की एंट्री के बाद मेकर्स ने उसका रंग रूप बदलने की कोशिश की थी। ना सिर्फ अनुपमा का स्टाइल ही बदला बल्कि वह पहले से भी ज्यादा और कॉन्फिडेंस नजर आने लगी। अनुपमा के मेकओवर को हर किसी ने सराहा और अब देखना होगा कि क्या मेकर्स एक बार फिर से वही पैंतरा अपनाने वाले हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *