हुजूर, दो पव्वा पीने के बाद भी नशा नहीं चढ़ रहा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के दफ्तर में पहुंची शराबी की फरियाद

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक शख्स ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लिखित शिकायत में कहा है कि उसे दो क्वॉटर शराब पीने के बाद भी नशा नहीं चढ़ रहा। उस शख्स ने आबकारी विभाग में भी शिकायत दर्ज की है।

हुजूर, दो पव्वा शराब पी गया लेकिन नशा नहीं चढ़ रहा है। ये शराब में पानी मिलाकर बेच रहे हैं….दो क्वॉटर शराब पीने के बाद भी जब एक शराबी को नशा नहीं हुआ तो उसने सीधा गृहमंत्री का दरवाजा खटखटा दिया। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है जहां एक शराबी ने गृहमंत्री से नशा ना चढ़ने की शिकायत की है। यही नहीं, शराबी ने एक्साइज डिपार्टमेंट भी भी लिखित शिकायत दी है साथ ही दो क्वॉटर सबूत के तौर पर भी दिए हैं ताकि उसकी शिकायत के आधार पर शराब की जांच की जा सके।

शिकायतकर्ता की पहचान लोकेंद्र साथिया के तौर पर हुई है जो उज्जैन के बहादुरगंज का रहने वाला है। लोकेंद्र का आरोप है कि उसने 12 अप्रैल को देसी शराब के चार क्वॉटर खरीदे थे। जिसमें से दो क्वॉटर पीने के बाद भी उसे नशा नहीं हुआ। लोकेंद्र को शक हुआ कि शराब में पानी मिलाकर बेचा जा रहा है। उसने शराब दुकान पर इसकी शिकायत की लेकिन शराब दुकान पर मौजूद लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी। लोकेंद्र के मुताबिक शराब दुकान के कर्मचारियों ने उससे कहा कि जो करना है कर लो।

इसके बाद लोकेंद्र ने राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और राज्य आबकारी विभाग को लिखित शिकायत दी। उसने शिकायत में बताया कि दो क्वॉटर शराब पीने के बाद भी उसे नशा नहीं हुआ, इसलिए उसे शक है कि शराब में पानी मिलाकर बेचा जा रहा है। लोकेंद्र ने शिकायत के साथ सबूत के तौर पर बचे हुए दो क्वॉटर भी आबकारी विभाग में जमा कराए हैं। लोकेंद्र ने अनुरोध किया है कि सबूत के तौर पर दिए गए शराब की जांच की जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *