Punjab Congress: ‘नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लें एक्शन’ पंजाब कांग्रेस प्रभारी ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

Punjab Congress: पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है.

पंजाब कांग्रेस में चुनाव के बाद भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी में अंदरूनी घमासान लगातार जारी है. अब पंजाब कांग्रेस के प्रभारी ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जिससे एक बार फिर सिद्धू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. प्रभारी हरीश चौधरी ने सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पार्टी से अलग चलने का आरोप
पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है. जिसमें उन्होंने कहा है कि सिद्धू से स्पष्टीकरण मांगा जाए. सिद्धू पर पार्टी से अलग चलने का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस आलाकमान सिद्धू के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई कर सकता है.

पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर चिट्ठी लिखने को लेकर जब प्रभारी हरीश चौधरी से सवाल पूछा गया तो, उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ये हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है.

पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाते आए हैं सिद्धू

 

नवजोत सिंह सिद्धू का लगातार पंजाब कांग्रेस में विरोध होता आया है, क्योंकि वो पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाते आए हैं और पार्टी विरोधी गतिविधियों का उन पर आरोप लगता है. इससे पहले पंजाब में कांग्रेस की बुरी तरह हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू से सोनिया गांधी ने इस्तीफा मांग लिया था. जिसके बाद सिद्धू ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया था. कांग्रेस की हार के बाद सिद्धू पर इस तरह के आरोप लगातार लगते आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *