साउथ सिनेमा क्यों हुआ हावी?:नवाजुद्दीन ने बताई बॉलीवुड की मिस्टेक, रीमेक छोड़ ओरिजिनल फिल्में बनाने की दी नसीहत

साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ और ‘RRR’ के बाद इन दिनों सुपरस्टार यश की ‘KGF-2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। साउथ की फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता ने बॉलीवुड की चमक को थोड़ा कम कर दिया है। साउथ की फिल्में जहां सफलता के झंडे गाड़ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की फिल्में अपना बजट तक निकालने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। अब हाल ही में दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की उस गलती का खुलासा किया है, जिसने साउथ सिनेमा को हावी होने दिया है।

साउथ की फिल्में अच्छा कर रही हैं, ये सिर्फ एक फेज है
नवाजुद्द्दीन का कहना है कि ये एक ऐसा फेज है, जब साउथ की फिल्में अच्छा कर रही हैं। लेकिन, अगर बॉलीवुड से कोई एक बड़ी फिल्म रिलीज होगी, तो सबकुछ बदल जाएगा। नवाज का कहना है कि अगर बॉलीवुड की कोई एक फिल्म बड़ी हिट होती है, तो ये जो बातें हो रही हैं वो रातो-रात बदल जाएंगी। क्योंकि यहां हर मूवी के रिलीज होने के बाद लोगों के विचार बदलते हैं।

रीमेक बनाने के कारण बॉलीवुड को नुकसान उठाना पड़ रहा है
नवाज ने यह माना है कि बॉलीवुड ने थोड़ी गलती जरूर की है। उनका कहना है कि हिंदी सिनेमा ने साउथ की फिल्मों के कुछ ज्यादा ही रीमेक बना दिए हैं, जिसका नुकसान अब उठाना पड़ रहा है। नवाज का मानना है कि बॉलीवुड को अब अपनी गलतियों से सबक लेना चाहिए और आगे से सिर्फ ओरिजिनल फिल्में ही बनानी चाहिए।

‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाज विलन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनके अंदाज को काफी पसंद किया जा रह है। यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *